AMOLED डिस्प्ले के साथ वनप्लस बैंड फिटनेस ट्रैकर भारत में हुआ लॉन्च
AMOLED डिस्प्ले के साथ वनप्लस बैंड फिटनेस ट्रैकर भारत में हुआ लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन मेकर वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर भारत में वियरेबल सेगमेंट में एंट्री की है। कंपनी अपने पहले फिटनेस ट्रैकर-वनप्लस बैंड के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश कर रही है। वनप्लस के फाउंडर और सीईओ ने बाजार में कंपनी के प्रवेश के बारे में जानकारी देते हुए कहा, वनप्लस बैंड हमारे पोर्टफोलियो के लिए सबसे कम उम्र का अतिरिक्त है और हम अपने समुदाय में अपने पहले वियरेबल प्रॉडक्ट को लाने के लिए उत्साहित हैं। यह हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए नवीनतम प्रौद्योगिकी की पेशकश करते हुए हमारे बोझ रहित डिजाइन दर्शन का प्रतीक है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह काफी हद तक मार्केट में Xiaomi की पॉपुलर एमआई बैंड सीरीज और ऑनर बैंड 5 से मिलता-जुलता है। बैंड में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए AMOLED डिस्प्ले, 24x7 हार्ट रेट सेंसर और IP68 रेटिंग की सुविधा है । इसमें हटाने योग्य मुख्य ट्रैकर डिज़ाइन है जो आपको गतिशील दोहरे रंग के पट्टा कॉम्बो के बीच संक्रमण करने की अनुमति देता है।  

वनप्लस बैंड की कीमत 2,499 रुपये है और यह 13 जनवरी, 2021 से शुरू होने वाले अमेजन, फ्लिपकार्ट और वनप्लस स्टोर के जरिए बिक्री पर उपलब्ध होगा। यह एक काले रंग का पट्टा के साथ आता है, लेकिन आप 399 रुपये प्रत्येक के लिए अलग से कीनू ग्रे और नेवी ड्यूल रंग की पट्टियां भी खरीद सकते हैं।  इस बैंड में 1.1 इंच टच-सेंसिटिव एमोलेड डिस्प्ले है, जिसमें 126x294 पिक्सल रेजोल्यूशन और ड्यूल-कलर बैंड डिजाइन है। यह 13 समर्पित व्यायाम मोड से लैस है।

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो और Mi स्मार्ट क्लॉक

Redmi Note 10 Pro 5G को मिला बीआईएस सर्टिफिकेशन, भारत में जल्द ही होगा लॉन्च

टेलीग्राम के संस्थापक ने फेसबुक से निजता नीति पंक्ति के बाद 'अपने उपयोगकर्ताओं का सम्मान करने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -