जल्द भारत में लॉन्च होगा oneplus का नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स

By Emmanual Massey
Nov 10 2020 08:02 AM
जल्द भारत में लॉन्च होगा oneplus का नया मॉडल, जानिए क्या है फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus भारत में OnePlus 9 सीरीज को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि OnePlus 9 सीरीज को अगले साल मार्च तक लॉन्च कर सकते है। नई OnePlus 9 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 9 सीरीज में एक रिफ्रेश मिड-प्रोडक्ट मिलेगा जो कि OnePlus 8T लाइनअप जैसा होगा। ऐसे में नई OnePlus 9 सीरीज के तीसरा एडिशन OnePlus 9 Ultra की बजाय OnePlus 9T होने वाला है। 

स्पेसिफिकेशन्स: OnePlus 9 सीरीज के नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 875 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन में एमोलेड डिस्प्ले मिल जाएगा। डिस्पले सेंटर पंच होल कटआउट के साथ मिलेगा। फोन का रिफ्रेश्ड रेट 144Hz होगा। फोन IP68 रेटिंग के साथ आएगा। OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन में NFC, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा। OnePlus 9 सीरीज का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन 40W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। जिसके साथ ही इसे 65W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

OnePlus स्मार्टफोन की बढ़ी डिमांड: भारत में OnePlus स्मार्टफोन की डिमांड लगातार बढ़ रही है। कंपनी ने भारत में पिछले साल के मुकाबले इस साल तीसरी तिमाही में 104 फीसदी की ग्रोथ हासिल की है। OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro ने तीसरी तिमाही में 16 प्रतिशत की शिपमेंट हासिल की है। OnePlus ने साल 2020 की तीसरी तिमाही में सभी 5G स्मार्टफोन शिपमेंट के मामले में तीन चौथाई 

OnePlus 8T: OnePlus की तरफ से हाल ही में OnePlus 8T स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया है। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 42,999 है। फोन 6.55 इंच FHD+ Fluid एमोलेड डिस्पले का साथ आता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश्ड रेट  120Hz और ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 865 SoC का सपोर्ट दिया गया है। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो OnePlus 8T में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP को होगा। इसका सेकेंड्री कैमरा 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और तीसरा 5MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का मोनोक्रोम लेंस होगा।

यूपीआई ट्रांजेक्शन को लेकर PhonePe का बड़ा स्टेटमेंट, नहीं होगा ट्राजेक्शन विफल

यहाँ हेडफोन और इयरबड्स पर मिल रही है भारी छूट, जानिए ऑफर्स

स्वीडन ने हुआवेई और जेडटीएस पर 5G नेटवर्क पर लगाया प्रतिबंध