OnePlus 8 Series 14 अप्रैल को होगी लॉन्च, जाने कीमत
OnePlus 8 Series 14 अप्रैल को होगी लॉन्च, जाने कीमत
Share:

वनप्लस (OnePlus) की बहुचर्चित 8 (OnePlus 8 Series) सीरीज 14 अप्रैल को बाजार में दस्तक देने वाली है। इसके साथ ही कंपनी ने इस जानकारी की पुष्टि की है। वहीं कंपनी के मुताबिक, वनप्लस 8 सीरीज को ग्लोबल लेवल पर ऑनलाइन इवेंट के जरिए उतारा जाएगा। इसके साथ ही फीचर्स की बात करें तो यूजर्स इस सीरीज के स्मार्टफोन में 90 गीगाहर्ट्ज का एमोलेड डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा वनप्लस 8 सीरीज का 5जी वेरिएंट भी पेश किया जाएगा।  

वनप्लस 8 सीरीज का लॉन्चिंग इवेंट
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखते हुए वनप्लस ने इस सीरीज को ऑनलाइन लॉन्च करने का फैसला लिया है। इस सीरीज का लॉन्चिंग कार्यक्रम भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे से शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है । वहीं, दूसरी तरफ सूत्रों की मानें तो कंपनी इस सीरीज की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी।

वनप्लस 8 अब तक की सबसे दमदार सीरीज
कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने कहा है कि वनप्लस 8 अब तक की सबसे दमदार और आकर्षक स्मार्टफोन सीरीज होगी। साथ ही यूजर्स को इस सीरीज के डिवाइस में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और वनप्लस का सिग्नेचर पावरफुल परफॉर्मेंस सेटअप मिलेगा।

वनप्लस 8 सीरीज के तहत तीन डिवाइस उतारे जाएंगे
कंपनी 8 सीरीज के तहत OnePlus 8 और OnePlus 8 प्रो को उतार सकती है। तो दूसरी तरफ वनप्लस 8 लाइट को भी पेश किया जा सकता है। हालांकि, तीनों स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्च इवेंट के बाद ही मिलेगी। 

Honor Play 9A और 30s स्मार्टफोन हुआ लांच

Practo ने कोरोना टेस्ट के लिए ऑनलाइन बुकिंग सेवा हुई शुरू

न्यूज इंडस्ट्री की मदद के लिए आगे आई फेसबुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -