आज से OnePlus 8 Pro की सेल की हुई शुरुआत, मिल रहे शानदार ऑफर्स
आज से OnePlus 8 Pro की सेल की हुई शुरुआत, मिल रहे शानदार ऑफर्स
Share:

वनप्लस के नवीनतम स्मार्टफोन वनप्लस 8 प्रो की आज यानी 2 जुलाई को फ्लैश सेल की शुरुआत हो गई है. यह सेल दोपहर से ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया और कंपनी की आधिकारिक साइट पर शुरू हो गयी है . इसके अलावा ग्राहकों को वनप्लस 8 प्रो को खरीदने पर बंपर कैशबैक से लेकर शानदार डिस्काउंट तक मिलने वाला है. साथ ही इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी दी जाएगी. हालांकि, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी सरकार द्वारा तय किए गए कंटेनमेंट जोन में नहीं हो पायेगी. जानें वनप्लस 8 प्रो की कीमत और फीचर्स के बारें में... 

OnePlus 8 प्रो के फीचर्स 
कंपनी ने वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन में 6.78 इंच का क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले दिया हुआ है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज का है. साथ ही इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. agar कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप का सपोर्ट भी मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 48 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर और 5 मेगापिक्सल का कलर फिल्टर सेंसर मौजूद है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा .

OnePlus 8 Pro की कीमत
वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमत क्रमश: 54,999 रुपये और 59,999 रुपये है. अगर ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को अमेजन पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक और जियो की तरफ से 6,000 रुपये का बेनेफिट मिल सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी खरीद सकते है.

'इश्क सुभान अल्लाह' में ईशा सिंह कर सकती है री एंट्री

Shinco ने पेश की सबसे सस्ती 43 इंच की स्मार्ट टीवी

Zee5 ने पेश किया टिकटोक HiPi लॉन्च करने की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -