OnePlus 7T Pro हुआ लांच, जानिए क्या है कीमत
OnePlus 7T Pro हुआ लांच, जानिए क्या है कीमत
Share:

लॉकडाउन के बीच वनप्लस ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए OnePlus 7T Pro की कीमत में 6,000 रुपये की कटौती कर दी है। वनप्लस 7टी प्रो के हेज ब्लू वेरियंट को अब 47,999 रुपये में अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है, जबकि पहले इसकी कीमत 53,999 रुपये थी। नई कीमत के साथ इस फोन को अमेजन के अलावा वनप्लस के स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। फोन के साथ 12 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है। बता दें कि OnePlus 8 सीरीज  की लॉन्चिंग के दौरान ही इस फोन की कीमत 47,999 रुपये हो गई थी, लेकिन नई कटौती स्थायी रूप से हुई है।

OnePlus 7T Pro की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस फोन में 6.67 इंच का फुल एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 3120x1440 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3डी मिलेगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया गया है, जो एमआईएमओ और 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा 4 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।
 
OnePlus 7T Pro का कैमरा
कैमरा की बात करें तो इस फोन में ग्राहकों को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस मौजूद हैं। इसके साथ ही एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी दिया है। यूजर्स इस फोन के कैमरा से नाइट में भी शानदार तस्वीर क्लिक कर सकेंगे। इसके अलावा 4के वीडियो शूट की सुविधा भी दी गई है। वही दूसरी तरफ यूजर्स 16 मेगापिक्सल वाले पॉप अप कैमरा से शानदार फोटो क्लिक कर सकेंगे।

OnePlus 7T Pro की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को 4,085 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

भारत में आज लॉन्च हुए Xiaomi Mi Box 4K और Mi True Wireless Earphones 2, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Mi 10 5G, जानें क्या है कीमत

Poco के नए स्मार्टफोन 12 मई को हो सकते है लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -