इस स्मार्टफोन में होंगे शानदार फीचेर्स और वेरियंट, जानें क्या है कीमत
इस स्मार्टफोन में होंगे शानदार फीचेर्स और वेरियंट, जानें क्या है कीमत
Share:

OnePlus ने अपनी OnePlus 7T सीरीज के लिए नए  OxygenOS बीटा वर्जन रोलआउट कर दिया है. इस अपडेट के बाद उपयोगकर्ताओं को OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन में कई नए व खास फीचर्स की सुविधा मिलने वाली है. साथ ही स्मार्टफोन का इंटरफेस भी बदला हुआ दिखाई देगा. नए वर्जन के साथ ही कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स के लिए ​जुलाई सिक्योरिटी पैच 2020 भी जारी कर दिया गया है जो कि डिवाइस को पहले की तुलना में अधिक सिक्योर​ बना दिया गया है.  OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro को मिले नए अपडेट के बाद इन स्मार्टफोन्स में कई खास फीचर्स ऐड होने वाले है. जिसमे ऑप्टमाइज एडॉप्टिव ब्राइटनेस कर्व, बैकलाइट ब्राइटनेस सॉफ्टर, बेहतर यूजर एक्सपीरियंस, डबल टैप स्क्रीन बग फिक्स, ऑटोमेटिक पुल डाउन बग फिक्स, स्पलिट टाइम और स्टॉप वॉच आदि दिए हैं. इसके अलावा कुछ उपयोगकर्ताओं को मैसेज नो​टिफिकेशन को लेकर भी शिकायत थी. अब कंपनी ने नए अपडेट के ​द्वारा इस बग को फिक्स किया जा चुका है. अब उपयोगकर्ताओं को वायरलेस अलार्म नोटिफिकेशनस की सुविधा दी जा रही है. 

अगर आप OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro उपयोगकर्ताओं हैं तो आपको नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मिल गई होगी. अगर अभी तक नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो​ आप मैनुअली भी चेक किया जा सकता है. मैनुअली चेक करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन की सेटिंग में जाना होगा और सेटिंग में दिए गए सॉफ्टवेयर अपडेट पर क्लिक करें आपको अपडेट की जानकारी प्राप्त हो जाएगी. 

जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus ग्लोबल मार्केट समेत भारत बाजार में 21 जुलाई 2020 को अपना अर्फोडेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च  कर सकती है. यह स्मार्टफोन भारत में एक्सक्लूसिव Amazon पर उपलब्ध होने वाला है. लॉन्च से पहले कंपनी 15 ​जुलाई से इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग आरंभ हो सकती है. उपयोगकर्ताओं 499 रुपये की पेमेंट करके फोन को प्री-बुक कर पाएंगे . यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 756 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा और इसमें एलईडी फ्लैश के साथ फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. इसमें 90Hz ​का रिफ्रेश रेट दिया जाने वाला है.

शानदार फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा, Lenovo Legion गेमिंग स्मार्टफोन

Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च

Xiaomi 15 जुलाई को लॉन्च करेगा स्मार्ट बेंड 5 और Mi TV Stick समेत कई प्रोडक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -