लीक हुए Oneplus 7 के फीचर्स, सामने आई अहम जानकारियां
लीक हुए Oneplus 7 के फीचर्स, सामने आई अहम जानकारियां
Share:

अक्टूबर 2018 में वनप्लस ने अपना शानदार स्मार्टफोन वनप्लस 6t पेश किया था, जो कि अब तक बाजार में काफी धूम मचा रहा है. वहीं अब कंपनी नया स्मार्टफोन वनप्लस 7 पेश करने जा रही है. इस फ़ोन के कई फीचर ऑनलाइन लीक हुए है. आइए जनते हैं उनकी बारे में...

साल 2019 में चीनी स्मार्टफोन मेकर वन प्लस अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 लॉन्च करेगी.  स्मार्टफोन की एक तस्वीर इंटरनेट पर है जिसमें बेजल लेस स्क्रीन के साथ पॉप कैमरा देखा जा सकता हैं ,साथ ही और कई फीचर्स की जानकारी मिली है.  लीक स्लैश के मुताबिक यह OnePlus 7 का प्रोटोटाइप है. 

लीक्ड तस्वीर में दो स्मार्टफोन्स आपको नजर आ रही होंगे. बताया जा रहा है कि एक OnePlus 7 है, जबकि दूसरा OnePlus 6T है. वनप्लस को कंपनी अक्टूबर 2018 में चेन समेत भारत में भी पेश कर चुकी है. नया स्मार्टफोन भी कहा जा रहा है कि वनप्लस 6t से मिलता-जुलता होगा. इसके सामने यानी डिस्प्ले में कैमरा नहीं है न ही डिस्प्ले के ऊपर है. इसके लिए एक स्लाइडर देखा जा सकता है जिसे पीछे से स्लाइड किया जाएगा. रिपोर्ट्स के माने तो OnePlus 7 में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा और इसमें तीन रियर कैमरे होंगे.इसकी कीमत को लेकर फिलहाल कोइ जानकारी नहीं आई है. 

6 हजार रु से कम में भी 4000mah की बैटरी के साथ मिल रहा यह फ़ोन

फ़ोन की कीमत 16,000 रु, साथ में 3000 रु की यह खास चीज बिलकुल मुफ्त

ये है जियो के 3 सबसे सस्ते और धाकड़ प्लान, सभी कंपनियों के उड़ाएं होश...

15 जनवरी को हंगामा करने आ रहा है यह फ़ोन, इस तरह से जीतेगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -