OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के यूजर्स के लिए आया अपडेट, मिलेंगे कई नए फीचर
OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के यूजर्स के लिए आया अपडेट, मिलेंगे कई नए फीचर
Share:

नई दिल्ली: चीन की कंपनी वनप्लस के स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को भारत में नया Android 10 बेस्ड OxygenOS अपडेट मिलना शुरू हो गया है। अपडेट OxygenOS 10.0.2 वर्जन नंबर है और इसके साथ अक्टूबर ऐंड्रॉयड 2019 सिक्यॉरिटी पैच आया है। इस नए अपडेट के साथ कई बग फिक्सेज और नए फीचर आए हैं। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro में नया अपडेट चरणबद्ध तरीके से आएगा।

कुछ दिन में सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा ये नया अपडेट

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के सीमित यूजर्स को यह अपडेट आज मिल जाएगा और यह सुनिश्चित होने पर हैं कि इसमें कोई क्रिटिकल बग नहीं है, यह कुछ दिनों में सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा। OnePlus ने अपने फोरम पर घोषणा की है कि OxygenOS 10.0.2 अपडेट का रोलआउट शुरू हो गया है। वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो का अपडेट वर्जन नंबर एक ही है। चेंजलॉग से खुलासा हुआ है कि अपडेट के साथ अक्टूबर ऐंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच भी आया है।

नया अपडेट OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro में ऑप्टिमाइज्ड स्टैंडबाय पावर कंज्म्पशन, ऑप्टिमाइज्ड एक्सपैंडेड स्क्रीनशॉट फीचर, ऑटोमोबाइल्स में ऑप्टिमाइज्ड ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बेहतर ट्रांसलेशन एक्यूरेशी और ऑप्टिमाइज्ड ओवरऑल कम्युनिकेशन (नेटवर्क, फोन कॉल्स और मोबाइल डेटा) जैसे नए फीचर लेकर आए है। OxygenOS 10.0.2 अपडेट थर्ड पार्टी चार्जर्स के साथ ऑप्टिमाइज्ड चार्जिंग परफॉर्मेंस लेकर आया है। इसके अलावा, नया अपडेट OnePlus 7 Pro के कैमरा ऐप के लिए विडियो में सुपर स्टेबल फीचर का ऑप्टिमाइज्ड परफॉर्मेंस लेकर आया है।
इसके साथ ही, नए अपडेट से ब्लैंक स्क्रीन इश्यू, फिंगरप्रिंट आइकन एनिमेशन इश्यू, एयरपॉड्स के साथ वॉल्यूम इश्यू, चार्जिंग या विडियो प्ले करते समय आने वाले ब्लैक बार इश्यू और जनरल बग को फिक्स किया गया है। वनप्लस की यूजर्स को सलाह है कि वह स्ट्रांग वाई-फाई कनेक्शन में ही अपडेट इंस्टॉल करें।

आज लॉन्च होंगे ये 2 शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स, जानें क्या है कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द लॉन्च होने वाला है Huawei Nova 6, जानें क्या है फीचर्स

वर्ल्ड टीवी डे के मौके पर Thomson LED TV हुई सस्ती, जानिये डिस्काउंट ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -