OnePlus 7 सीरीज को मिला नया अपडेट, बिना नेटवर्क के कर पाएंगे कॉलिंग

OnePlus 7 सीरीज को मिला नया अपडेट, बिना नेटवर्क के कर पाएंगे कॉलिंग

चीनी टेक कंपनी वनप्लस OnePlus ने 7, 7 प्रो और 7टी प्रो स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट अपडेट जारी कर दिया है. यूजर्स को इस लेटेस्ट अपडेट में जनवरी 2020 सिक्योरिटी पैच और रिलायंस जियो वॉयस ओवर वाई-फाई कॉलिंग का सपोर्ट भी मिला है. इस फीचर के जरिए यूजर्स बिना नेटवर्क के भी कॉलिंग कर पाएंगे. इसके अलावा इस लेटेस्ट अपडेट में यूजर्स को कई सारे नए फीचर्स भी दिए गए हैं, जिनसे फोन की परफॉर्मेंस और बेहतर हो जाएगी. वहीं, इस अपडेट का वर्जन नंबर OxygenOS 10.3.1 है.

चुनिंदा यूजर्स के लिए जारी हुआ अपडेट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस ने इस अपडेट को सिर्फ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही जारी किया हुआ है. कंपनी इस अपडेट को जल्द सभी यूजर्स के लिए लॉन्च करेगी. वहीं, यूजर्स इस लेटेस्ट अपडेट को सेटिंग में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं.

वनप्लस यूजर्स को मिले नए फीचर्स 
वॉयस ओवर वाई-फाई सर्विस के अलावा यूजर्स को इस अपडेट में रैम मैनेजमेंट फीचर, लोकेशन, कैलेंडर, ऑटो-ट्रैक और ऑप्टिमाइज मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए हैं.

इन स्मार्टफोन को मिला नया अपडेट, अब बिना नेटवर्क के कर सकेंगे कॉलिंग

स्मार्टफोन कंपनी का बड़ा एलान, शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G

वॉट्सऐप को मिलने वाली है जबरदस्त चुनौती, टेलिग्राम ने जोड़े ये नए फीचर

रिलायंस जियो की वीओ वाई-फाई कॉलिंग
उपभोक्ता जियो की वीओ सेवा का उपयोग घर में लगे वाई-फाई कनेक्शन और पब्लिक वाई-फाई हॉटस्पॉट के जरिए कर सकते हैं. इस सेवा से जियो यूजर्स की कॉलिंग का अनुभव बेहतर हो जाएगा. वहीं, विशेषज्ञों का मानना हैं कि जियो वीओ वाई-फाई के जरिए ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहक अपने साथ जोड़ना चाहती हैं. साथ ही इससे कंपनी का प्रॉफिट भी बढ़ेगा.