OnePlus 7 5G स्मार्टफोन की दिखाई दी पहली झलक, टीजर आया सामने
OnePlus 7 5G स्मार्टफोन की दिखाई दी पहली झलक, टीजर आया सामने
Share:

OnePlus के CEO Pete Lau ने अपनी कंपनी के अगले प्रोडक्ट का पहला टीजर आधिकारिक तौर पर जारी कर दिया है. यह टीजर ट्विटर पर जारी किया गया है. इसमें OnePlus 7 रेंज की जानकारी दी गई है. इस छोटे से GIF के बैकग्राउंड में डिवाइस की झलक दिखा रही है, और Fast and Sm...th लिखा गया है. 'smooth' शब्द से माना जा रहा है, कि इस फोन का 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इसकी जानकारी नहीं दी गई है. कौन-से फोन लॉन्च होने वाला है ट्वीट में फोन का नाम और लॉन्च तारीख समेत कई जानकारी नदारद थी. 

Samsung Galaxy A2 Core vs Xiaomi Redmi Go में कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट, पढ़े कंपेरिजन

कंपनी का सबसे प्रीमियम मॉडल OnePlus 7 Pro को Oneplus 7 सीरीज का है. इसकी कीमत करीब 60,000 रुपये होन की उम्मीद है. यह फोन फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है. साथ ही इसमें नॉच मौजूद नहीं होगी. इसे Vivo Nex की तरह पॉप-आप सेल्फी कैमरा के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 48MP+ 16MP + 8MP सेटअप मौजूद होगा. इस खास स्मार्टफोन मे कंपनी ने Sony IMX586 इमेज सेंसर का उपयोग किया है.

वोटरों को जागरूक करने के लिए गूगल ने जारी किया डूडल

इसमे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की OnePlus 7 में उम्मीद है. इसमें थिन-बेजल डिस्प्ले मौजूद होगा. साथ ही USB Type-C पोर्ट भी मौजूद होगा. इसमें लाउडस्पीकर और दो माइक्रोफोन भी दिए जाएंगे. खबरों के मुताबिक, फोन के बॉटम में सिम ट्रे दी जाएगी. कंपनी के CEO Pete Lau ने दावा किया था. कि यह फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट नहीं करता है. स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 48 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें दिया जाएगा. कंपनी ने फोन के बैकसाइड को अपने आफिशयल पोस्ट मे पेश किया है. 

Oppo Fantastic Day Sale में मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये होंगे स्मार्टफ़ोन

Vodafone रिचार्ज प्लान पर उठाये 16,000 रु का फायदा, पढ़े डिटेल्स

ASUS Zenfone 6Z के फीचर का हुआ खुलासा, जानिए लॉन्च डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -