Oneplus 6T पर भारी पड़ता है शाओमी का यह फ़ोन, जानिए कैसे ?
Oneplus 6T पर भारी पड़ता है शाओमी का यह फ़ोन, जानिए कैसे ?
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Mi ने बाकी सभी से हटकर दिखने एवं अपनी अलग पहचान बनाने के लिए कुछ ऐसे फ़ोन्स भी लॉन्च करती है, जो कि नए-नए फोन को तकर देते हैं. आज हम जिस फोन के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम Mi 9 और यह स्मार्टफ़ोन फ्लैगशिप प्रोसेसर जैसे कई सारे और भी बढ़िया फीचर्स के साथ मिलेगा. जो कि इसे काफी ख़ास बना देते हैं...

Mi 9 स्मार्टफ़ोन ग्लास और मेटल डिजाईन के साथ मिलेगा. इसके साथ ही इस फ़ोन की बिल्ट काफी बढ़िया रखी है. जो कि इस फ़ोन को काफी प्रीमियम बनाती है. फ़ोन में 6.39 इंच की फुल-एचडी प्लस (1080×2280 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी. इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.3:9 का है. 

कंपनी ने इस फ़ोन में बढ़िया परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप प्रोसेसर को शामिल किया है. फोन हाल ही में 12 जीबी रेम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. बैक पर तीन कैमरा का सेटअप है, जिसमे 48 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा, 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा व 12 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है. फोन में आपको पावर के लिए 3,300 एमएएच की बैटरी मिलेगी. कीमत की बात की जाए तो Mi 9 स्मार्टफ़ोन चीन में 2,999 युआन यानि लगभग 32,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. 

IPL 2019 : कंपनी ने पेश किए 2 नए प्लान, क्रिकेट लवर्स के लिए बड़ी खुशखबरी

कभी भा आ सकता है Mi A3 Lite, जोर-शोर से चल रही ख़बरें

Realme की सेल जल्द होगी शुरू, तीन धाकड़ फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट

Amazon : हर कोई उठा रहा सेल का लुत्फ़, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -