oneplus 6 ने फिर बढ़ाई यूजर्स की मुश्किलें
oneplus 6 ने फिर बढ़ाई यूजर्स की मुश्किलें
Share:

नई दिल्ली : चीन की बेहतरीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oneplus ने इस साल अपना बेहतरीन स्मार्टफोन oneplus 6 मार्केट में पेश किया है. लॉन्चिंग से पहले ही इस फ़ोन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था, वहीं लॉन्चिंग के बाद भी यह स्मार्टफ़ोन लोगों की जुबान पर चढ़ा रहा है. लेकिन अब इस फ़ोन से लोग परेशान नजर आ रहे है, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में मिली ख़बरों की माने तो यूजर्स को स्मार्टफोन की डिस्पले को लेकर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. 

2000 रूपये के डि स्काउंट पर OnePlus 6 खरीदने का मौका

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स का कहना है कि सूरज की तेज रोशनी में डिवाइस की स्क्रीन में फ्लिकरिंग की समस्या उत्पन्न हो रही है. बता दे कि यूजर्स ने इस समस्या से कंपनी को Reddit, वनप्लस फोरम और कुछ अन्य वेबसाइट्स से अवगत कराया है. एक यूजर ने यह दावा भी किया है कि Cache क्लियर करने से समस्या कम हो जाती है. हालांकि कुछ समय बाद फिर वहीं समस्या उत्पन्न होने लगती है. 

सैमसंग का यह मोबाइल आएगा ट्रिपल रियर कैमरे के साथ

बता दे कि यह पहला मौका नही है जब oneplus 6 में यूजर्स को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले भी बीते दिनों स्मार्टफ़ोन में इस तरह की समस्या देखने को मिली थी. सूर्य की रोशनी के संपर्क में आने पर यूजर्स को फोन की स्क्रीन में फ्लिकरिंग (स्क्रीन मूवमेंट) की समस्या दिखाई देती है. इस संबंध में कंपनी ने फ़िलहाल स्क्रीन की रिकॉर्डिंग के साथ एक लॉग की मांग है. माना जा रहा है कि जल्द ही कंपनी इस समस्या का समाधान कर देगी. 

ख़बरें और भी...

 अब व्हाट्स एप्प से कर सकेंगे ग्रुप वीडियो कॉलिंग

ब्लैकबेरी के इस शानदार फोन की बिक्री आज से शुरू

बजाज पल्सर NS160 में जुड़ा ABS सिस्टम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -