भारत में आज लॉन्च होगा वनप्लस 6
भारत में आज लॉन्च होगा वनप्लस 6
Share:

वनप्लस 6 को लेकर यूजर्स का इंतज़ार खत्म हो चुका है. कंपनी ने फोन को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने लंदन में एक इवेंट में लॉन्च किया है. पिछले कई दिनों से इस फोन को लेकर इंटरनेट पर भी काफी चर्चा हो रही  है. फोन अपने कैमरा को लेकर भी चर्चा में है. 

स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च की बात करें तो फोन आज लॉन्च होगा. कंपनी फोन को मुंबई में एक बड़े इवेंट में लॉन्च करेगी. फिलहाल कंपनी भारत में अपने दो वैरियंट लॉन्च कर सकती है. फोन के 8 जीबी वैरियंट को आप 39,999 रुपये की कीमत में अपना बना सकते है. इस वैरियंट में यूजर्स को 256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. 6 जीबी रैम वैरियंट में 64 जीबी स्टोरेज उपलब्ध रहेगी. इसकी कीमत 36,999 रुपये है. 

लॉन्च हुए वनप्लस 6 फोन के खास फीचर की बात करें तो इसमें  फेस रिकॉग्निशन टेक्नोलॉजी और क्विक चार्जिंग फीचर भी दिया गया है. स्मार्टफोन बेहतर बैटरी बैकअप के साथ आ रहा है .इसमें   3,300 एमएएच की बैटरी यूजर्स को मिलेगी. फोन के बेज़ल-लेस डिस्प्ले नए जेस्चर को सपॉर्ट करती है. कंपनी ने फोन की सुरक्षा पर भी काफी ध्यान दिया है. फोन में  गोरिल्ला ग्लास 5 मौजूद है. फोन में 6.28 इंच डिस्प्ले है.

 

देखें वीडियो : जानिए क्या अंतर है redmi note 5 और oppo realme 1 के बीच

आज से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Honor 10, जानिए क्या है ख़ास

इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ X6 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -