जानिए क्या है वनप्लस 5टी स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और फ़ीचर
जानिए क्या है वनप्लस 5टी स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और फ़ीचर
Share:

क्या आपको पता है की बहुत जल्द ही मार्किट में लांच होने वाले OnePlus 5T स्मार्टफोन को चीन की ई-कॉमर्स साइटल ओप्पोमार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है. और इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग से फोन की कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चल चूका है. लिस्टिंग के अनुसार वनप्लस 5टी का दाम 549 डॉलर (करीब 35,500 रुपये) है और ये फ़ोन आपको प्री आर्डर पर मिल जायेगा. अगले महीने के आख़िरी तक इस फ़ोन की डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी.

इस स्मार्टफोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6 इंच क्वाड एचडी स्क्रीन और 2.45 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगाया गया है, इसके साथ ही इसमें 6 जीबी और 8 जीबी रैम ऑप्शन के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा. इस फ़ोन में आपको 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे भी मिलेंगे. साथ ही इसमें एक 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की वनप्लस 5 में भी यही स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं, वैसे इस  फ़ोन में बड़ी 3450 एमएएच बैटरी, बड़ा 6 इंच डिस्प्ले और 1080x2160 पिक्स्ल्स वाला एक फुल एचडी+ रिज़ॉल्यूशन का स्क्रीन मौजूद है. साथ ही नए डिवाइस की मोटाई भी वनप्लस 5 से अधिक है, इस फ़ोन का वेट वज़न 164 ग्राम है. और फोन की मोटाई करीब 7.25 मिलीमीटर है. पर इस फ़ोन की लम्बाई 157x75.4 मिलीमीटर के साथ ज़्यादा है. हैंडसेट में ग्लोबल 4जी एलटीई बैंड और 34 नेटवर्क बैंड के लिए सपोर्ट मिलने की उम्मीद है.

तीन वेरियंट के साथ लांच होगा ओपो f5

मार्किट में लांच होने वाला है रेडमी नोट 5

शाओमी ने किया अपना 5,499 रुपये से भी कम कीमत का Lephone लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -