SAMSUNG को पछाड़ यह कंपनी पहले पेश कर देगी 5G स्मार्टफोन
SAMSUNG को पछाड़ यह कंपनी पहले पेश कर देगी 5G स्मार्टफोन
Share:

4G की धमाचौकड़ी के बीच अब हर किसी का ध्यान 5G पर टिका हुआ है. बता दें कि दुनिया की शीर्ष स्मार्टफोन कंपनियां 2019 में 5जी स्मार्टफोन उतारने की होड़ में जुटी हैं और हाल ही में सैमसंग ने कहा था कि वह दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन 2019 के मध्य में पेश कर देंगी. वहीं अब इससे पहले चीनी हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने कहा है कि उसका पहला वाणिज्यिक 5जी डिवाइस अगले साल की छमाही में बाजार में आ जाएगा.

इस खबर के आने के साथ ही वनप्लस और सैमसंग में मुकाबला कड़ा हो गया है. बताया जा रहा है कि वनप्लस का यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से संचालित होगा. वहीं इसे लेकर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाऊ ने हाल ही में अमेरिका के हवाई में आयोजित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन टेक्नॉलजी सम्मेलन में कहा कि वनप्लस साल 2019 में ब्रिटेन में कैरियर नेटवर्क ईई के साथ मिलकर वाणिज्यिक 5जी स्मार्टफोन लांच करेगी. 

बता दें कि 5G स्मार्टफोन को लेकर सभी कंपनियां प्रयास कर रही है. लेकिन अब देखना होगा कि कौन इसमें बाजी मारती है. पीट लाऊ ने इस समारोह में आगे कहा कि वनप्लस केवल फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स बनाती है और हमारा मानना है कि स्नैपड्रैगन 855 सबसे बेहतर और एकमात्र विकल्प है. बताया जा रहा है कि यह फ़ोन मई 2019 में दुनिया के सामने आएगा. 

दमदार ऑफर के साथ Realme 2 Pro महज 8500 रु में उपलब्ध

बेहद सस्ते में यहां उपलब्ध है Huawei के बेहतरीन स्मार्टफोन्स...

स्मार्टफोन खरीदने के बाद ना ठीक से हंस सका न रो सका यह शख्स, एकाएक आए 600 गिफ्ट्स

एक बार फिर घटे Oppo A3s के दाम, अब महज इस कीमत में कर रहा आकर्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -