OnePlus 5 में आने वाला है एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट - रिपोर्ट
OnePlus 5 में आने वाला है एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट - रिपोर्ट
Share:

भारत में कुछ समय पहले लांच किये गए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oneplus द्वारा oneplus 5 स्मार्टफोन के बारे में एक नयी जानकारी सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि OnePlus 5 के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट पर काम शुरू हो गया है. जिसे जल्दी ही पेश कर दिया जायेगा. OnePlus 5 को गीकबेंच लिस्टिंग पर देखा गया. वही कहा अजा रहा है कि वनप्लस अपने कम से कम तीन स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 अपडेट जारी करेगी. किन्तु अभी इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं आयी है. जिसके चलते कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा. वनप्लस 5 पर एंड्रॉयड 8.0 पर अपग्रेड अभी सिर्फ टेस्टिंग के लिए भी दिया जा सकता है.

OnePlus 5 स्मार्टफोन में 5.5-इंच की डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, 8जीबी रैम दी गयी है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक f/1.7 अर्पचर के साथ 16MP है और दूसरे में f/2.6 अर्पचर के साथ 20MP का लेंस दिया गया है.  पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, NFC, वाई-फाई और USB टाइप-C पोर्ट आदि फीचर्स दिए गए है.

Intex ने कम कीमत में लांच किया 4G स्मार्टफोन

असुस ZenFone V स्मार्टफोन 23 मेगापिक्सल कैमरे के साथ हुआ लांच

Swipe Elite 2 Plus 2017 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

एप्पल ने आईफोन में दी गयी फेस आईडी के बारे में किया यह खुलासा

Panasonic ने लांच किया नया P99 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -