OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच
OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच
Share:

भारत में कुछ समय पहले लांच किये गए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी oneplus द्वारा oneplus 5 स्मार्टफोन के नए कलर वेरियंट को हाल में लांच किया गया था जिसके बाद OnePlus सितम्बर 19 को पेरिस में अपना एक इवेंट का आयोजन कर रही है. जिसमे OnePlus 5 का एक स्पेशल एडिशन लांच होने वाला है, इसकी खास बात यह होगी कि यह महज आगामी तीन महीने के लिए ही उपलब्ध होगा. इस स्पेशल एडिशन को डिजाईन Jean-Charles De Castelbajac के साथ साझेदारी करके तैयार किया है. जिसे अगले हफ्ते लांच कर दिया जायेगा. 

OnePlus 5 स्मार्टफोन में 5.5-इंच की डिसप्ले 1080×1920 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें  क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट, 8जीबी रैम दी गयी है. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक f/1.7 अर्पचर के साथ 16MP है और दूसरे में f/2.6 अर्पचर के साथ 20MP का लेंस दिया गया है.  पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, NFC, वाई-फाई और USB टाइप-C पोर्ट आदि फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Asus के इस स्मार्टफोन में दिया गया है शानदार कैमरा, जाने क्या है इसकी कीमत

जाने Spice V801 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के बारे में, इतनी है इसकी कीमत

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहे है ऑफर

YU Yureka 2 स्मार्टफोन 16MP कैमरे के साथ हुआ लांच

ASUS ने भारत में लांच किये अपने दो दमदार स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -