भारत में आ गया वनप्लस 3T जाने कब से होगी बिक्री
भारत में आ गया वनप्लस 3T जाने कब से होगी बिक्री
Share:

नई दिल्ली : चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस ने कल भारत में अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 3T लांच कर दिया. इस फ़ोन का इंतज़ार सभी कई दिनों से था यह फोन 2 वेरिएंट में लांच किया गया है, वनप्लस के 64 GB वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 29,999 रुपए और 128 GB की कीमत 34,999 रुपए है. दोनों ही फ़ोन 14 दिसंबर से ऑनलाइन बिक्री के लिए अमेज़न पर उपलब्ध हो जायेगा. इस फ़ोन का स्पेसिफिकेशन इतना शानदार है की इसे टक्कर देना इस रेंज में किसी भी स्मार्टफोन के लिए टेढ़ी खीर साबित होगा.

बॉडी और डिजाईन - फुल मेटल बॉडी से लैस इस स्मार्टफोन 5.5 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले और फ्रंट फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

प्रोसेसर - क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट दिया गया है जिसकी स्पीड 2.35GHz होगी. यह क्वॉल्कॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर है.

कैमरा - 16 MP का सोनी कैमरा सेंसर है जो फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन का सपोर्ट करता है. टाइम लैप्स और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है. सेल्फी के लिए भी इसमें 16 MP कैमरा है.

बैटरी - 3,400mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है जो डैश चार्जिंग टेक्नॉलोजी से लैस होगी. कंपनी का दावा है कि इसे सिर्फ 30 मिनट में 60 फीसदी तक चार्ज किया जा सकेगा.

स्टोरेज - 6GB रैम दी गई है और 2 वेरिएंट में 64GB और 128GB की इंटरनल मेमोरी होगी. माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट नहीं मिलेगा.

HP ने स्टूडेंट्स के लिए पेश किया यह खास लैपटॉप

OnePlus 3 का अपग्रेड वर्जन भारत में आज होगा लांच

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -