Oneplus 2 स्‍मार्टफोन 1 जून को होगा लॉन्‍च
Oneplus 2 स्‍मार्टफोन 1 जून को होगा लॉन्‍च
Share:

अपना Oneplus 1 स्मार्टफोन हिट होने के मोबाइल मेकर चीनी कंपनी वनप्लस अब 1 जून को नया फोन लॉन्च करने वाली है. यह जानकारी हमे कंपनी ने ट्वीट करके दी है. अपने ट्विट में वनप्लस ने कहा कि हम हमेशा टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री में कुछ बदलाब करने की कोशिश में रहते हैं. और सच बात तो यह है कि अब बदलाव का समय आ गया है. ट्वीट में वनप्लस 1 फोन की आधी तस्वीर मिटी हुई दिख रही है. सूत्रों के मुताबिक इस दिन वनप्लस टू फोन लॉन्च हो सकता है.

पहले कहा जा रहा था कि ये फोन 1 जुलाई के बाद लॉन्च होगा. लेकिन कंपनी ने जून में ही इसे लॉन्च करने की योजना बना ली है. इस फोन की बिक्री भी सिर्फ इनवाइट के जरिए की जाएगी. यानि कोई भी ग्राहक ये फोन नहीं खरीद पाएगा. जिसके पास फोन खरीदने का इनविटेशन होगा वही फोन खरीद सकेगा. कंपनी के अधिकारियों के पुराने बयानों के मुताबिक फोन में 810 स्नैपड्रेगन चिपसेट हो सकता है. इस फोन की कीमत करीब 25,000 के आसपास हो सकती है.

यह हो सकते है फीचर -

5.5 इंच की स्क्रीन, 16 या 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 4के रिकॉर्डिंग की सुविधा, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 16, 64 जीबी मेमोरी के वैरियंट, 3 जीबी की रैम, 4जी की सुविधा, 3,300 एमएएच की बैटरी. ये डिवाइस चीन में हाइड्रोजन ऑपरेटिंग सिस्टम और बाकि देशों में ऑक्सिजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. आपको बता दे इस लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की जानकारी और भी हमे 1 जून को मिलेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -