भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है Oneplus 10pro, जानिए क्या है इसकी खासियत

OnePlus 10 Pro को इंडियन सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी दिखाई दे चुका है, जिससे ये पता चला है कि इस फोन को इंडिया  में जल्द लॉन्च किया जाने वाला है. OnePlus 10 Pro को टिप्सटर मुकुल शर्मा द्वारा स्पॉट भी किया जा चुका है. मुकुल शर्मा ने दो अलग-अलग स्क्रीनशॉट साझा कर दिए है. पहला स्क्रीनशॉट कंपनी के ऑफिशियल सपोर्ट वेबसाइट का नज़र आ रहा है, तो दूसरे को ऐसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट से लिया जा चुका है जिसमें वनप्लस का लोगो डिस्क्रिप्शन और मॉडल नंबर NE2211 है. लिस्टिंग से पता चला है कि फोन फोन NFC और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी v5.2 के साथ मिलने वाला है, और उम्मीद की जा रही है कि इसका मॉडल नंबर NE 2211 होने वाला है.

फिलहाल इंडिया में लॉन्चिंग की डेट अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस जल्द यहां पेश किया जाने वाला है. बीते सप्ताह की शुरुआत में OnePlus 10 Pro को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैन्डर्ड(BIS) और ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था. फीचर्स को लेकर उम्मीद की जा रही है कि ये उन्हीं स्पेसिफिकेशंस के साथ मिल रहा है, जो कि चीन में लॉन्च किए जा चुके है. 

OnePlus 10 Pro में QHD+ रेज़ोलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन क्वालकॉम के नए फ्लैगशिप चिपसेट, स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 की तरफ से ऑपरेट है, जिसे 12GB तक RAM और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ दिया गया है.

ये स्मार्टफोन Android 12-ऑपरेटेड, ColorOS 12.1 के साथ लॉन्च किया जा चुका है. कंपनी ने यूजर्स को आश्वासन दिया है कि OnePlus 10 Pro लॉन्च होने पर इंडिया में OxygenOS 12 के साथ आने वाले है.

मिलेगा ट्रिपल कैमरा, फास्ट चार्जिंग: कैमरे के तौर पर OnePlus 10 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सोनी IMX789 शूटर, सैमसंग का 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 8-मेगापिक्सल का टेरटिएरी शूटर भी मौजूद है. पिछली बार की तरह इस वर्ष का कैमरा सिस्टम भी स्वीडिश कैमरा मेकर Hassleblad के साथ पार्टनरशिप में को-डेवलप भी किया जा चुका है. OnePlus 10 Pro को 32-मेगापिक्सल Sony IMX615 फ्रंट स्नैपर के साथ लॉन्च कर दिया गया है.

आज आप भी जीत सकते है अमेज़न पर हजारों रूपए का इनाम

VI को एक बार फिर से बढ़ाना चाहिए अपने प्लान का दाम, इस कंपनी ने दिया सुझाव

क्या आपका भी खो गया है पैनकार्ड तो घबराने की जरुरत नहीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -