एक साल की भतीजी को चाचा ने फेंका नीचे, हुई दर्दनाक मौत
एक साल की भतीजी को चाचा ने फेंका नीचे, हुई दर्दनाक मौत
Share:

सरायकेला-खरसावां: झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में एक वर्ष के बच्चे की उसके चाचा के साथ खेलते वक़्त मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, चाचा ने बच्चे को ऊंचाई से गिरा दिया था जिससे उसकी जान चली गई। गिरते ही बच्चा गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। फिर बालक सोहन मुर्मू को सरायकेला सदर चिकित्सालय ले जाया गया। वहां के चिकित्सकों ने उसे जमशेदपुर के टाटा मुख्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया, मगर शुक्रवार की तड़के उसने दम तोड़ दिया।

सरायकेला थाने के प्रभारी मनोहर कुमार ने कहा कि सोहन घर के अन्य सदस्य के साथ खेल रहा था, खेलते हुए उसे चाचा ने गोद में ले लिया तथा फिर जबरदस्ती जमीन पर गिरा दिया, उसकी चीख-पुकार सुनकर घरवाले मौके पर पहुंचे तथा सोहन को जमीन पर पड़ा देखा। सोहन के माता-पिता ने अपने पड़ोसियों के साथ दौना गांव में जहां मामला हुआ, आरोपी को बांधकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार में लिया है तथा उससे पूछताछ कर रही है।

वही झारखंड से एक दूसरी घटना सामने आई जिसमे पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला थाना इलाके के निमाई मुर्मू की पत्नी ने अपने 2 बच्चों को छोड़कर धालभूमगढ़ थाना इलाके के गोरा हेंब्रम के साथ भाग कर शादी कर ली तथा अपने दोनों बच्चों को उसके पिता के समीप छोड़ दिया। यह घटना महिला थानेदार रूक्मिणी कुमारी के समीप पहुंचा। महिला थानेदार ने महिला एवं उसके पहले पति निमाई मुर्मू एवं दूसरे पति गोरा हेंब्रम की बात सुनी। महिला एवं उसके दूसरे पति ने बोला कि वे दोनों बच्चों को अपने साथ नहीं रखेंगे।

अपने ही नेता को JDU ने थमाया नोटिस, अकूत संपत्ति के आरोपों पर मांगा जवाब

ड्रग्स के लिए पिता से मांगे पैसे, नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

3 साल पुराने दुष्कर्म मामले में बाइज्जत बरी हुए बसपा सांसद अतुल राय, समर्थक मना रहे जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -