मासूम बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार
मासूम बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

पुणे में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहा पर एक हवसी शख़्स ने अपनी हवस बुझाने के लिए मात्र केवल एक साल की बच्ची को अपना शिकार बना लिया. इस मामले में पुणे की पुलिस ने 22 साल के एक लड़के  को एक साल की बच्ची के साथ  बलात्कार और हत्या के आरोप में लोनी कालभोर इलाके से हिरासत में ले लिया है. घटना के बाद पुलिस ने बयान दिया कि बच्ची का परिवार तमिलनाडु का रहने वाला है और उसके माता-पिता और अन्य रिश्तेदार इस क्षेत्र में मजदूरी का कार्य करते हैं.

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम मल्हारी बंसोड बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात को आरोपी मल्हारी बंसोड ने लोनी कालभोर इलाके में अपने अपने माता-पिता के साथ बाहर खुले में सो रही एक वर्षीय मासूम को किडनेप कर लिया था. 

घटना के बाद जब बच्ची के माता-पिता को लड़की के गायब होने का पता चला तो उन्होंने अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ उसे हर जगह तलाशना शुरू किया. इस संबंध में लोनी कालभोर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत भी लिखाई गई थी. बाद में घर वालो को बच्ची की लाश मिली जिसके बाद पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने एक साल की बच्ची के साथ रेप  और उसे जान से मारने की बात क़बूल की है.

बिहार में रिश्वत लेते पकड़ाई महिला ASI

बिहार पुलिस ने बच्ची को बेवजह पीटा

बिहार की भूमि हुई शर्मसार, हुआ एक और बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -