एक सप्ताह के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर रफ़्तार में है बद्रीनाथ की दुल्हनिया
एक सप्ताह के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर रफ़्तार में है बद्रीनाथ की दुल्हनिया
Share:

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है. और फिल्म ने अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है और अब तक फिल्म ने 73 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. जी हाँ फिल्म ने गुरुवार को 5.50 करोड़ का बिजनेस किया और अब तक फिल्म 70 करोड़ का अकड़ा पर कर चुकी है. वही फिल्म ने इससे पहले बुधवार को 6.8 करोड़ का बिजेनस किया था. मंगलवार को 7.15 करोड़ का कलेक्शन किया था.

ऐसे में उम्मीद की जा रही है की फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. वही बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने अपने चौथे दिन 12 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर 50 करोड़ एक क्लब में इंट्री मार ली थी. फिल्म ने जहां अपनी रिलीजिंग के पहले दिन में 12.25 करोड़ का बिजनेस किया वही फिल्म ने शनिवार को भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और लगभग 14 करोड़ के आसपास बिजनेस किया, जबकि शनिवार को 5 राज्यो के चुनावो का रिजल्ट आने का दिन था.

बावजूद इसके बद्रीनाथ की दुलहनिया अपना शानदार करने में कामयाब रही थी. वही सन्डे को भी फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी था और फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. वही होली वाले दिन फिल्म ने 12 करोड़ का कलेक्शन किया था. आपको बता दे कि शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हुई थी.

...दुल्हनिया' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त भी जल्द ही

6 दिन में 68 करोड़ कमाकर बद्रीनाथ की दुल्हनिया हुई हिट

जुड़वाँ 2 के बाद शूजित सरकार की इस फिल्म में नजर आएंगे वरुण धवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -