'एक दो तीन...' हिट लेकिन जैकलीन फ्लॉप, जानिए कैसे ?

जहां एक ओर 1988 में आई फिल्म तेज़ाब के न्यू वर्जन सॉन्ग...एक दो तीन को मात्र एक दिन में ही करोड़ों लोगों द्वारा देखा जा चुका है, वहीं दूसरी ओर आइटम सॉन्ग करने वाली जैकलीन फर्नांडीज को जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. आपको बता दे कि हाल ही में फिल्म बागी 2 का नया गाना एक दो तीन रिलीज हुआ है, जो 1988 में आई फिल्म तेजाब का न्यू वर्जन है. 1988 में इस गाने को धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था. 

फिल्म बागी 2 के लिए अब इस गाने को जैकलीन फर्नांडीस पर फिल्माया गया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में है, जबकि जैकलीन केवल आइटम सॉन्ग में नजर आएंगी. फिल्म का गाना एक दो तीन जबरदस्त हिट हो गया है, लेकिन फिर भी जैकलीन को सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे है. कई लोगों ने इसे माधुरी दीक्षित की बेइज्जती बताया है. वहीं, कई लोगों को जैकलीन के डांस स्टेप और मूव्स बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहे है. 

सोशल मीडिया इस गाने को अब तक का सबसे खराब रीक्रिएट वर्जन बता रहे है. बता दे कि बागी 2 का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है, जबकि इस फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी है. बागी 2 फिल्म 30 मार्च को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

पद्मावत की अपार सफलता के बाद दीपिका ने मांगी भंसाली से ये खास चीज़

RAID COLLECTION : जारी है अजय की छापेमारी, 5 दिन में 50 करोड़ के पार

फ्लॉप फिल्मे हमें जो सिखाती है वह हिट फिल्म कभी नहीं सीखा सकती - रानी मुखर्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -