यूपी में एक से एक दो बड़े हादसे, पहले कार और टेंकर की भिड़ंत अब पुल से गिरी बस

लखनऊ: यूपी के उन्नाव जिले में बड़ा सड़क दुर्घटना हुई है। आजाद मार्ग बाइपास के पास एक रोडवेज बस पुल से नीचे जा गिरी। दुर्घटना में तकरीबन 25 लोग जख्मी हो चुके है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से सात की हालत बहुत ही ज्यादा नाजुक है। ख़बरों का कहना है कि उन्नाव जिले में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर अचलगंज थाना इलाके में आजाद नगर की रोडवेज बस आजाद मार्ग चौराहा पर पुल से अचानक नीचे जा गिरी। हादसे में बस में सवार 35 यात्रियों में से 7 गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है। अन्य को मामूली चोटें भी आ गई है। चीखपुकार के बीच सभी को जिला हॉस्पिटल में भर्ती  किया जा चुका है। सभी को कानपुर रेफर कर दिया गया।

कहा जा रहा है कि दुर्घटना रात तकरीबन दो बजे की है। आजाद नगर डिपो की रोडवेज बस 35 यात्रियों को लेकर लखनऊ से कानपुर की तरफ जा रही है। जैसे ही बस आजाद मार्ग चौराहा के पास पहुंची तो बेकाबू होकर पुल से नीचे जा गिरी थी। यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। 

चीख-पुकार के मध्य आसपास के ढाबों से आए लोगों ने पुलिस की सहायता से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और जिला हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। जहां से सभी को कानपुर रेफर किया जा चुका है। जिन्हें मामूली चोट आई, वह प्राथमिक उपचार के उपरांत घर चले गए। दुर्घटना के बारे में कानपुर नगर के पनकी थाना इलाके के बनपुरवा निवासी दिनेश व सुनील ने कहा है कि चालक बहुत तेज गति से बस को चला रहा था। कई बार टोकने के बाद भी उसने रफ्तार धीमी नहीं की, जिसके चलते दुर्घटना हो गई। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

चेन्नई हारी, राजस्थान जीता और नुकसान 'लखनऊ' का हो गया.., समझें प्लेऑफ का गणित

कॉल और मैसेज अलर्ट के साथ USB चार्जर सहित कई फीचर्स के साथ मिल रही है ये बाइक

चेन्नईयिन एफसी ने भारतीय मिडफील्डर अनिरुद्ध के साथ बढ़ाया अपना अनुबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -