नियंत्रण रेखा के पास मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
नियंत्रण रेखा के पास मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर : काश्मीर घाटी में प्रदर्शनकारियों से निपटने में लगे सुरक्षा बलों को आतंकियों का भी सामना निरंतर करना पड़ रहा है तो वहीं घाटी में फिर से शांति स्थापित करने का भी प्रयास सरकार की ओर से किया जा रहा है। बावजूद इसके न तो किसी को सफलता अभी तक नहीं मिल सकी है। इधर सुरक्षाबलों के साथ सोमवार को एक बार फिर आतंकियों के साथ मुठभेड़ होने की खबर मिली है। खबरों के अनुसार मुठभेड़ कुपवाड़ा जिले स्थित नियंत्रण रेखा के पास हुई। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने गोलीबारी करते हुये एक आंतकी को ढेर कर दिया।

हालांकि इस दौरान भारतीय सीमा सुरक्षा बल के 2 जवान भी शहीद हो गये। बताया गया है कि नियंत्रण रेखा से कुछ आतंकवादी प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन नियंत्रण रेखा पर चैकसी करने वाले सुरक्षा बल के जवानों ने उन्हें प्रवेश से रोका था। इस पर आतंकियों ने सुरक्षा बल के जवानों पर गोलियां चलाना शुरू कर दी थी, जवाब में भी बल के जवानों ने गोलियां दागी और एक आतंकी को मार गिराया।

हालांकि मुठभेड़ में सीमा सुरक्षा बल के दो जवान भी शहीद हो गये है। अभी यह आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है कि आतंकवादी घुसपैठ का प्रयास कर रहे थे अथवा नियंत्रण रेखा क्षेत्र में पहले से ही सुरक्षा बलों पर घात लगाकर बैठे हुये थे, लेकिन सूत्रों ने यह बताया कि आतंकवादी भारत की सीमा में घुसपैठ करने की फिराक में थे, परंतु सुरक्षा बलों ने आतंकियों की कोशिशों को नाकाम कर दिया। मुठभेड़ होने के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बल भेज दिया गया है।

विश्व का जहन्नुम है पाकिस्तान

नौगाम सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -