हंदवाड़ा में हुआ हमला, एक आतंकी ढेर
हंदवाड़ा में हुआ हमला, एक आतंकी ढेर
Share:

हंदवाड़ा : लगता है कि बड़े पैमाने पर आतंकी सीमा पार कर भारत के क्षेत्र में दाखिल हो गए हैं। जहां जम्मू - कश्मीर में अराजक स्थिति है वहीं सीमा पार से आने वाले आतंकी सीमावर्ती क्षेत्रों में सेना पर फायरिंग कर रहे हैं। उरी हमले के बाद अब यह जानकारी सामने आई है कि हंदवाड़ा के लंगेट में सोमवार देर रात पुलिस पोस्ट पर हमला कर दिया गया है। इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि सेना के जवान और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक टेररिस्ट की मौत हो चुकी है।

हालांकि फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है कि यहां कितने आतंकी मौजूद हैं। वहीं दूसरी तरफ सोमवार को उरी और अन्य क्षेत्रों में सेना ने सर्च आॅपरेशन चलाया। गौरतलब है कि उरी में रविवार को सेना मुख्यालय पर हमला हुआ था जिसमें करीब 20 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले में 8 जवान गंभीर घायल हो गए थे।

भारतीय सेना ने इस मामले में कड़ा रूख अपनाते हुए कहा है कि पाकिस्तान पर कार्रवाई होगी मगर कहां होगी और कब होगी यह हम तय करेंगे। दूसरी ओर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अमेरिकी विदेश मंत्री जाॅन केरी से भेंट की और कश्मीर में मानवाधिकार के उल्लंघन का मसला सामने रखा। इस मामले में अमेरिका से मदद की अपील भी की गई है।

उरी मामले में पाकिस्तान ने साधी चुप्पी, उठाया कश्मीर मुद्दा

भारत के आरोप बेबुनियाद, कश्मीर मुद्दे से ध्यान...

पाकिस्तान को अलग थलग करने में जुटा भारत

रूस ने पाकिस्तान से फेरी आॅंख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -