अवंतीपोरा एनकाउंटर में हिज्बुल का एक आतंकी ढेर,  सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी
अवंतीपोरा एनकाउंटर में हिज्बुल का एक आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी
Share:

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकवादी को ढेर कर दिया है. अवंतीपोरा में मादी इलाके के मिज पंपोर गांव में बुधवार और गुरुवार की मध्यरात्रि लगभग 2 बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ, जो अब तक जारी है. देर रात पुलिस की एक संयुक्त टीम के इनपुट पर सेना के 50RR और CRPF ने एक कॉर्डन-एंड-सर्च ऑपरेशन आरंभ किया था.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 'कल रात अवंतिपोरा पुलिस ने सेना और अन्य सुरक्षाबलों के साथ गाव मिज पंपोर में एक अभियान चलाया. टारगेट मकान एक बड़ी मस्जिद से सटा था, शुरुआती फायरिंग में आतंकियों ने गोलियां चलाईं और ग्रेनेड फेंके, जब सुरक्षाबलों द्वारा घेरा डाला जा रहा था, तब ऐसा लगा कि आतंकवादी मस्जिद में छिप गए हैं, क्योंकि रात का अंधेरा था कुछ भी कहना कठिन था.' उन्होंने आगे बताया कि एनकाउंटर सुबह फिर से शुरू हुई क्योंकि आतंकवादी मस्जिद के बगल के छिप गए थे. एक आतंकवादी अब तक मारा गया है.

इस बीच बुधवार को देर रात जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना, 1 आरआर और CRPF के संयुक्त अभियान में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के इमरान नबी नामक एक आतंकवादी को अनंतनाग से अरेस्ट किया गया. आतंकी के कब्जे से 6 जिंदा कारतूसों के साथ एक पिस्टल और अन्य आपत्तिजनक सामग्री मिली है.

चीन के दावों पर विदेश मंत्रालय ने कही यह बात

चीनी सैनिकों से हुई झड़प में शहीद हुए जवानों के नाम आए सामने, सबसे ज्यादा बिहार रेजिमेंट के

मात्र 20 मिनट में कोरोना का परिणाम सामने ला देती है यह टेस्टिंग किट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -