जम्मू कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Oct 17 2020 10:06 AM
जम्मू कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और दहशतगर्दों के बीच एनकाउंटर की खबर सामने आ रही है. इस एनकाउंटर में एक आतंकवादी के मारे जाने की भी सूचना मिली है. बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 (AK-47) राइफल भी मिली है. वहीं सुरक्षाबल अभी भी इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खिफिया एजेंसी को अनंतनाग जिले के लारनु इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाना शुरु किया. इसी दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरु कर दी. सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने के लिए कहा किन्तु आतंकी लगातार गोलीबारी करते रहे. 

आखिर में सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला और आतंकियों पर गोलियां दागना शुरु किया. जिसमें एक आतंकी ढेर हो गया. मारे गए आतंकी के कब्ज़े से सुरक्षाबलों को एक एके-47 राइफल भी बरामद हुई है. आपको बता दें कि इससे पहले मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को अरेस्ट कर लिया था. जबकि SPO मौके से फरार हो गया था. 

छह महीने की गिरावट के बाद सितंबर टेम्बर में भारत में बढ़ा 6% निर्यात

इस दिन से खुलेगा असम में काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध