बेगुसराई में मिला कोरोना का संदिग्ध मरीज, डॉक्टरों ने रेफर किया पटना
बेगुसराई में मिला कोरोना का संदिग्ध मरीज, डॉक्टरों ने रेफर किया पटना
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज मिला है। सदर अस्पताल में शुरुआती इलाज के बाद संदिग्ध रोगी को पटना रेफर कर दिया गया है। दरअसल 15 दिन पहले बेगूसराय प्रखंड के अंतर्गत आने वाले हरदिया गांव के रहने वाले 45 वर्षीय विद्यानंद शर्मा चीन से वापस अपने घर आया था।

घर आने के बाद वह चिकित्सकों की देखरेख में थे। उन्हें सर्दी खांसी की समस्या होने के बाद सदर अस्पताल लाया गया जहां से चिकित्सकों ने कोरोना वायरस का संदिग्ध रोगी मानते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। फिलहाल बेगूसराय में विदेश से भारत आए 9 लोगों पर जिला प्रशासन निगाह बनाए हुए है। मरीजों को घरों में ही रहने की सलाह दी गई है और प्रतिदिन चिकित्सक उनकी देखरेख कर रहे हैं। इन 9 मरीजों में से एक मरीज जो चीन से आया था, विद्यानंद शर्मा उन्हें सर्दी खांसी की समस्या होने पर कोरोना वायरस का संदिग्ध मानते हुए अस्पताल के डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया है।

डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने कहा कि सरकार के दिशा निर्देश के अनुसार विदेश से आने वाले सभी लोगों को निगरानी में रखा जा रहा है। बेगूसराय में अभी 9 लोग विदेश से आए थे, जिन पर नज़र रखी जा रही है। उन्हीं में से एक रोगी को सर्दी खांसी होने पर कोरोना वायरस का संदिग्ध मानते हुए उपचार और जांच के लिए पटना रेफर किया गया है।

कोरोना के वार से अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है बुरा असर

Gold Rate Today: सोने-चांदी के भाव में हुई बढ़ोतरी

Yes Bank: हर डूबने वाले को Yes-Yes कहता गया बैंक... और खुद डूब गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -