बच्चो से भरा आॅटो पलटा, एक की मौत
बच्चो से भरा आॅटो पलटा, एक की मौत
Share:

जमुआ : यहां एक बच्चों से भरा आॅटो पलट गया। बताया गया है कि आॅटो में क्षमता से अधिक बच्चों को बैठाया गया था। स्कूल की ओर चलने के थोड़ी देर बाद ही आॅटो असंतुलित होकर पलट गया। पुलिस के अनुसार घटना में एक बच्ची की मौत हो गई है, जबकि 20 से अधिक बच्चे घायल हो गये।

पुलिस ने बताया कि विद्यासागर उच्च विद्यालस चोरोपोको के बच्चे स्कूल आने के लिये आॅटो मंे बैठे थे। लेकिन आॅटो चालक ने क्षमता से अधिक बच्चे बैठा लिये थे और इस कारण आॅटो असंतुलित होकर पलटी खा गया। बताया गया है कि दुर्घटना स्कूल से महज आधा किलोमीटर दूर हुई। जानकारी लगते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को आॅटो के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला गया। घटना के करीब आधे घंटे बाद स्कूल प्रबंधन के लोग भी पहुंचे तथा घायल बच्चों को अस्पताल भेजा गया, लेकिन वहां गंभीर रूप से घायल एक छात्रा की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुये स्कूल प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया है।

32 बच्चों को बैठाया था-

आॅटो की क्षमता भले ही दस बच्चों से अधिक नहीं थी, लेकिन इसके बाद भी आॅटो चालक द्वारा 32 बच्चों को बैठाकर स्कूल के लिये लाया जा रहा था। घायल बच्चों के परिजनों ने बताया कि हर दिन ही आॅटो चालक अधिक बच्चों को बैठाकर घर से लाता और छोड़ता था। इसकी शिकायत कई बार स्कूल प्रबंधन को भी की गई थी, लेकिन प्रबंधन ने आॅटो चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। आॅटो, स्कूल प्रबंधन की ओर से चलाया जाता है।

सूरत के एक स्‍कूल ने शरारती बच्‍चों से निपटने के लिए...

स्कूलों के बेहतर संचालन के लिए NGO संभालेगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -