एक छोटा सा काम कर देगा आपकी सैलरी डबल
एक छोटा सा काम कर देगा आपकी सैलरी डबल
Share:

अमीर बनने चाहत हर किसी को होती है और हर कोई यह चाहता है कि वह जल्द से जल्द अमीर बन जाए ऐसे में अमीर बनने के लिए व्यक्ति खूब पैसे कमाना चाहता है और खूब कमाने के लिए वह जल्द से जल्द अपनी सैलरी को दोगुना करने के बारे में सोचने लगता है. ऐसे में अगर आप चाहते तो एक आसान काम करके भी अपनी सैलरी को डबल कर सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको वह उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप अपनी सैलरी को डबल कर सकते हैं. तो आइए जानते हैं वह उपाय..

कहते हैं कि जब आपको वेतन मिलता है तो कैश वेतन को घर में लाकर पूजा के स्थान में रखना चाहिए इससे आपके घर में धन आगमन होता है. वैसे तो हम सभी इस बात इस वाकिफ हैं कि आजकल वेतन बैंक में आने लगा है. इसके कारण लोग लक्ष्मी जी को घर नही लाते है और लक्ष्मी जी को घर न लाने से उनका अपमान होता है. इस वजह से घर में धन की कमी रहती है. अगर आपको सैलरी चेक में मिलती है तो जैसे ही आप उसे निकाले अपने घर में लाकर पूजा के स्थान पर रखें और उसे थोड़े समय तक वहीं रहने दे इससे धन की देवी खुश होकर आप पर मेहरबान होंगी.

ध्यान रहे जब भी आप वेतन निकाले पूरा वेतन निकाले और उसे निकाल कर अपने घर में लाएं और पूजा घर में रखें और फिर उन पैसों का इस्तेमाल करें. इसी के साथ कुछ पैसे किसी जरुरतमंद को मदद के तौर पर देने से भी घर में लक्ष्मी जी का स्थाई वास होता है. आपको यह भी बता दें कि अपने घर की तिजोरी पर लक्ष्मी जी की तस्वीर जरूर लगाएं इससे भी धनलाभ होता है.

वशीकरण विद्या की वह बातें, जिन्हे कोई नहीं जानता

इन राशि वालों के जीवन में बचपन से होता है राजयोग, देखिए कहीं आप तो नहीं

तेल के इन टोटकों से संवर जाएगी आपकी जिन्दगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -