एक तरफा प्यार ने युवती की ली जान
एक तरफा प्यार ने युवती की ली जान
Share:


नई दिल्ली-एक तरफा प्यार में जान लेने व देने के मामलो ने तुल पकडा हुआ है. ऐसे जघन्य  अपराध को अंजाम देने वाले सिरफिरे आशिकों की गिनती दिनों दिन बढती जा रही है. शुक्रवार को ग्रटर नोएडा के एक माॅल में एक तरफा प्यार के मामले में आरोपी ने 18 वर्षीय युवती को चाकू मार कर कत्ल को अंजाम दिया. इसके बाद उसने अपनी जान लेने की कोशिश की.

बहरहाल आरोपी का अस्पताल में इलाज जारी है व डॉक्टर द्वारा उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. लोगों ने बताया आरोपी कुलदीप सिंह सुबह 11 बजे के लगभग माॅल में आया था. युवती माॅल कि ही एक दुकान में काम करती थी युवती माॅल के पहली मंजिल में स्थित शौचालय में  जा रही थी, इसी दौरान आरोपी ने उसे दबोच लिया व लगातार चाकू के कई प्रहार कर युवती कि जान ले ली.


कासना पुलिस के थाना प्रभारी शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को देख कर आरोपी कुलदीप भागने के लिए सीढियाँ पर चढने लगा व उसने अपने आप को भी चाकू मार लिया पुलिस ने उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया व आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामला संज्ञान में लिया है . एक तरफा प्रेम प्रसंग में युवतियों को सावधान रहने की आवश्यकता है व मामले की जानकारी अपने परिजन को देनी चाहिए.

दिन दहाड़े छेड़खानी करने घर में घुसे युवक का लोगों ने किया ऐसा हाल

दाती महाराज से आज भी पूछताछ, पीड़िता ने किये और भी खुलासे

आम तोड़ने पर मासूम बच्चे को गोली से भूना

वडोदरा के स्कूल में मिला छात्र का खून से सना शव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -