मामी पर फ़िदा होकर भांजे ने मामा पर फेंका एसिड, कहा- 'बदसूरत करना था...'

Nov 21 2019 03:00 PM
मामी पर फ़िदा होकर भांजे ने मामा पर फेंका एसिड, कहा- 'बदसूरत करना था...'

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तराखंड के किच्छा में ग्राम भंगा से सामने आया है. यहाँ रहने वाले युवक पर उसके सगे भांजे ने मामी से इकतरफा प्रेम के चलते एसिड डाल दिया था और एसिड अटैक पीड़ित 23 वर्षीय युवक की हल्द्वानी के एसटीएच में बीते बुधवार तड़के उपचार के दौरान मौत हो गई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी भांजे को घटना के नौ दिन बाद ही गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया जहाँ से उसे जेल भेजा जा चुका है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलभटटा के एसआई प्रकाश भटट ने बताया कि, ''ग्राम भंगा निवासी युवक ने शिकायत देकर बताया था कि उसके भाई पर 30 अक्टूबर की रात अज्ञात व्यक्ति ने तेजाब डाल दिया. तेजाबी हमले से भाई बुरी तरह झुलस गया था. पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में पीड़ित के भांजे का नाम सामने आया.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने मामा की पत्नी से इकतरफा प्यार करता था. इसी कारण उसने यह सब किया.''

इस मामले में भांजे ने आगे बताया, 'एसिड अटैक करने के पीछे उसका उददेश्य मामा को बदसूरत करना था ताकि मामी उसके साथ बस जाए लेकिन वह उन्हें मारना नहीं चाहता था. आरोपी भांजे को नौ नवंबर को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजा जा चुका है रोर आरोपी के खिलाफ धारा 326ए के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था जो पीड़ित की मौत के बाद 302 में तरमीम किया जाएगा.

लावारिस पड़ा था बच्चे का शव, कुत्ते के जबड़े से छुड़ाकर किया अंतिम संस्कार

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार

कश्मीर मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, AMU की प्रोफेसर पर केस दर्ज