शादी ना करने पर युवक ने किया बच्चो किडनैप

महाराष्ट्र: मुंबई से एक तरफा प्यार का एक ऐसा मामला  सामने आया है, जिससे सुनकर आप भी हैरान यह जाएंगे. यहाँ एक सनकी युवक ने 35 वर्षीय महिला के साथ शादी करने के लिए उसके दो बच्चो को किडनैप कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह सनकी युवक,महिला के पीछे, पिछले 18 महिले से पड़ा हुआ था और उससे हर रोज़ शादी करने के लिए कहता था. फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है 

अपहरण की घटना 7 अक्टूबर की हैं जब महिला ने आरोपी युवक से शादी से साफ़ इंकार कर दिया था, जिससे गुस्साए आरोपी ने उसके दोनो बच्चो को खाने का लालच देकर अपने पास बुलाया और उन्हें अपने साथ किसी सुनसान जगह पर ले गया. वही जब महिला अपने काम से घर लौटी तो उसे बच्चे नहीं दिखे, जिसके बाद महिला ने बच्चो की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई.       

इस पुरे मामले की जाँच कर रहे इंस्पेक्टर का कहना है कि इसके लिए मुंबई और थाणे की तीन टीमों को जांच में लगा दिया गया है. युवक को ट्रेस करने पर वो बाजारपथ इलाके में मिला. वहां उसने दोनों बच्चों को एक होटल में छुपा रखा है, और अब उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, पुलिस ने बताया कि कुछ सालों पहले युवक पर धोखाधड़ी का भी केस दर्ज हो चूका है.
 

साइकिल बाइक की टक्कर ने लगाई कस्बे में आग

कछुए को किस करना युवक को पढ़ा भारी

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

 

Most Popular

- Sponsored Advert -