एक सामंथा ने की प्रियंका की जमकर बढ़ाई, वीडियो किया शेयर
एक सामंथा ने की प्रियंका की जमकर बढ़ाई, वीडियो किया शेयर
Share:

एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने एक पुरानी पोस्ट शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बोला  है कि औरतों को बिना जज किए अपने निर्णय खुद लेने चाहिए. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सामंथा ने 2018 में फोर्ब्स विमेंस समिट में प्रियंका की एक क्लिप शेयर किया है. जहां इस वीडियो में  प्रियंका चोपड़ा ने बोला है, “औरतों को इस तरह आवाज करनी चाहिए. औरतों को इसे पहनना चाहिए. इस समय औरतों को शादी करनी चाहिए. हमें हमेशा बताया जाता है कि हमें क्या करना चाहिए. हमें ये तय करने में सक्षम होना चाहिए कि हमें क्या करना चाहिए. मुझे जज किए बिना अपने फैसले खुद लेने की क्षमता दें. ठीक उसी तरह की आजादी पुरुषों को इतने लंबे समय से मिली है.”

सामंथा रूथ प्रभु ने बिना कोई कैप्शन जोड़े क्लिप को शेयर कर दिया है. पोस्ट को मूल रूप से इंस्टाग्राम पर वीमेन हू लीड एम्पायर के माध्यम से शेयर किया गया था. जहां प्रियंका पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट किया कि, “उन्होंने तथ्यों के अलावा कुछ नहीं बोला है.” एक दूसरे शख्स ने लिखा, “मैं उनसे प्यार करता हूं. वो बहुत सशक्त हैं.”

ये पहली बार नहीं था  जब सामंथा ने प्रियंका की बढ़ाई की है. बीते माह, उन्होंने प्रियंका के द्वारा अपने पति, गायक निक जोनास को नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में रोस्ट करने पर प्रतिक्रिया भी दे डाली थी.

सामंथा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरीज को  मूल रूप से प्रियंका चोपड़ा के माध्यम अपने अकाउंट पर पोस्ट किया गया एक वीडियो  शेयर कर दिया है. सामंथा ने ‘अमेजिंग!’ शब्द जोड़ा था और इस पोस्ट के साथ स्टिकर भी लगाया था. वहींआप देख सकते है कि प्रियंका ने क्लिप में बोला था, “मैं सम्मानित हूं और हकीकत में बहुत रोमांचित हूं और अपने पति, निक जोनास और उनके भाइयों के नाम मुझे कभी याद नहीं रहते हैं.

मैं इंडिया से हूं जो संस्कृति, संगीत और मनोरंजन में समृद्ध देश है. इतना स्पष्ट रूप से, जोनास भाइयों ने इसे वहां नहीं बनाया.” शो को प्रियंका और निक की शादी की अफवाहों  के मध्य रिलीज कर दिया गया था.  इसके पूर्व अक्टूबर में, सामंथा और उनके पति, अभिनेता नागा चैतन्य ने अलग होने का एलान कर दिया था. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बयान जारी कर दिया था.

हाल ही में फिल्मफेयर के साथ बात करते हुए, सामंथा ने बोला था, “मुझे पता है कि मैं अभी भी अपना जीवन जीने जा रही हूं और उन सभी मामलों के साथ जो अब मुझे अपने निजी जीवन में सामना करना पड़ रहा है, मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं कितनी मजबूत थी. मुझे लगा कि मैं बहुत अधिक कमजोर इंसान हूं. मैंने सोचा था कि मेरे अलग होने से, मैं टूट जाऊंगी और मर जाऊंगी. मुझे नहीं लगता था कि मैं इतना मजबूत होने में सक्षम थी. आज मुझे बहुत गर्व है कि मैं कितनी मजबूत हूं क्योंकि मैंने हकीकत में ऐसा नहीं किया.”

 

इवेंट रद्द होने के बाद भड़के अल्लू अर्जुन के फैंस, एक्टर ने लिखा पोस्ट

सर्वाइवर तमिल के पहले संस्करण में विजयलक्ष्मी ने हासिल की जीत

हरभजन सिंह ने सीने पर बनवाया रजनीकांत का टैटू, विश किया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -