4 नक्‍सलियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, यहां हुई मुठभेड़

 

शनिवार को छत्‍तीसगढ़ के राजनंदगांव में हुए एनकाउंटर में 4 नक्‍सलियों के मारे जाने की खबर है वहीं एक पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर शहीद हो गए। मानपुर पुलिस स्‍टेशन के अंतर्गत आने वाले पारधोनी गांव में एनकाउंटर की यह घटना हुई। मौके से 4 नक्‍सलियों के शवों के साथ 1 AK-47 राइफल, 1 SLR और दो 315 बोर राइफलों को बरामद किया गया। यह जानकारी राजनंदगांव के एएसपी जी एन बघेल ने दी।

Fact Check: क्या गूगल ने PoK को भारत में मिलाया, मैप से LoC भी गायब ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्‍यानी रात को मानपुर पुलिस स्‍टेशन के अंतर्गत आने वाले इलाके में डिस्‍ट्रिक्‍ट पुलिस और नक्‍सलियों के बीच एनकाउंटर की घटना हुई। इस एनकाउंटर में सब इंस्‍पेक्‍टर श्‍याम किशोर शर्मा की जान चली गई। मदनवाडा पुलिस स्‍टेशन  के सब इंस्‍पेक्‍टर श्‍याम किशोर शर्मा भी इस एनकाउंटर में शहीद हो गए। वे सरगुजा निवासी थे।

Video: ग़ाज़ियाबाद में ATM मशीन के अंदर घुस गया सांप, मचा हड़कंप

इसके अलावा पड़ोसीं राज्य एमपी की बात करें तो, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3350 से ऊपर पहुंच गई है। यहां अब तक 176 मरीजों की मौत हो चुकी है और 845 स्वस्थ होकर वापस लौट चुके हैं। इंदौर में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 1780 पहुंच चुकी है। वहीं राजधानी भोपाल में अब तक 701 कोरोना मरीज मिल चुके हैं। 

तबाही मचा रहा कोरोना, केवल महाराष्ट्र में 731 मरीजों ने गवाई जानहर रोज

तीन हजार से अधिक कोरोना मरीज आ रहे सामने, जानें क्या है राहत की बात

आखिर क्या है वंदे भारत मिशन ? जिसके तहत घर वापसी करेंगे भारतीय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -