+

OnePlus Music Festival Mumbai : शो देखने के लिए नही करना पड़ेगा लाखों खर्च, घर बैठे उठाए कॉन्सर्ट का मजा

OnePlus Music Festival Mumbai : शो देखने के लिए नही करना पड़ेगा लाखों खर्च, घर बैठे उठाए कॉन्सर्ट का मजा

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज सितारों की महफिल सजने वाली है, जहां सिलेब्रिटीज के साथ ही देश-विदेश के हजारों लोग जुटने वाले हैं. मौका है पहली बार भारत में हो रहे वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल का, जिसमें फेमस अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी, डुआ लिपा के साथ ही फेमस बैंड द लोकल ट्रेन, रित्विज और बॉलीवुड के मशहूर कंपोजर-सिंगर अमित त्रिवेदी के साथ ही ढेरों कलाकार परफॉर्म करने वाले हैं. सबसे खास बात ये है कि वन प्लस म्जूजिक फेस्टिवल 2019 को आप भी आसानी से देख सकते हैं, वो भी घर बैठे. आज वनप्लस के यूट्यूब चैनल पर आज दोपहर 2 बजे के बाद कैटी पेरी, डुआ लीपा समेत अन्य फेमस सिलेब्रिटीज का लाइव परफॉर्मेंस देने वाले है.

ब्लूटूथ गैजेट्स का प्रयोग करना पड़ रहा भारी, निजी जानकारी को लेकर सामने आया बड़ा खतरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नवी मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज दोपहर 2 बजे के बाद वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल शुरू होगा. इस कार्यक्रम के लिए टिकट बुकिंग तक हो रहे हैं और आप Insider.in पर जाकर टिकट बुक करा सकते हैं. 3,000 रुपये से लेकर 60,000 तक के टिकट बिक रहे हैं.

अब आपके फोन में भी मिलेगा Pixel 4 कैमरा फीचर्स, जानिये पूरी प्रोसेस

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि वीवीआई सुविधा लेने के लिए आपको लाखों खर्च करने पड़ेंगे. हालांकि वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल के 3 टिकट खरीदने पर 30 फीसदी छूट की सुविधा भी दी जा रही है. इसके लिए आपको OPMF30 कोड का उपयोग करना पड़ेगा.

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Realme X2 Pro, होंगे कुछ खास फीचर्स

Samsung, Motorola के बाद अब Xiaomi पेश करेगा फोल्डेबल स्मार्टफोन

अमेरिका का बैन नही आया काम, इस चीनी स्मार्टफोन की ब्रिकी ने की बोलती बंद