One Plus 9 को मिड-मार्च 2021 में किया जाएगा लॉन्च

One Plus 9 को मिड-मार्च 2021 में किया जाएगा लॉन्च

OnePlus 9 को अगले छह महीनों में लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस 8 के उत्तराधिकारी का मार्च 2021 में अनावरण किया जाएगा। 8 श्रृंखला अप्रैल 2020 में शुरू की गई थी और वनप्लस ने अपने अगले उन्नत संस्करण को एक साल से भी कम समय में जारी किया। वनप्लस द्वारा न तो रिलीज़ के बारे में जानकारी और न ही फ्लैगशिप जानकारी के बारे में जानकारी जारी की गई।

सूत्रों ने कहा कि कंपनी वनप्लस 9 को मध्य मार्च में किसी कार्यक्रम की मेजबानी करके जारी करने की योजना बना रही है, हालांकि यह घटना आभासी होगी या नहीं यह अभी भी एक रहस्य है। इस घटना के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी साझा नहीं की गई है। वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन की अगली रिलीज़ के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। यह फोन के नामकरण में गोपनीयता भी बनाए रखता है। जानकारी का यह एकल टुकड़ा बताता है कि कंपनी अपने पिछले मॉडल के पूर्ववर्ती, सेवा उन्नयन को प्रदान करने में कितना मोटा काम करती है। वनप्लस को अप्रैल 2020 में जारी किया गया था और इसके संस्करण वनप्लस 8 टी का अनुसरण छह महीने बाद अक्टूबर में जारी किया गया था। मिड-मार्च में OnePlus 9 के रिलीज़ होने की जानकारी के साथ इसके फॉलोअप के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

वनप्लस 9 में अपेक्षित फीचर्स में वनप्लस 8 के कुछ फीचर्स को शामिल किया गया है जैसे 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 120Hz फ्रेश रेट डिस्प्ले। यह बताया गया था कि ओनेप्लस 9 कोडनेम लेमनेड, लेमनडेप, लेमोन्डेप्ट और लेमोएन्डीव ले सकता है, फोन का चार संस्करण हो सकता है। 

एक बार फिर फेसबुक और इंस्टाग्राम ने लॉन्च किए नए फीचर्स

ये हैं 200 के अंदर मिलने वाले बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स

बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है रेडमी का ये स्मार्टफोन