2000 की छूट के साथ ढेर सारे ऑफर्स के लिए तैयार One Plus 6
2000 की छूट के साथ ढेर सारे ऑफर्स के लिए तैयार One Plus 6
Share:

पूरी दुनिया में बेसब्री से इंतजार किए जाने वाले फ़ोन One Plus 6 अपने लॉन्चिंग के तैयार है, लंदन में इसे 16 मई को लांच किया जाएगा वहीं भारत में यह फ़ोन 17 मई को लांच होगा, इस बीच लॉन्चिंग से पहले इस बेहतरीन फ़ोन के लिए कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट की जानकारी सामने आई है, आइये जानते है क्या है यह ऑफर्स. 

जानकारी के मुताबिक यह फ़ोन 21 और 22 मई को ऑनलाइन के बाद शहरों के शोरूम पर उपलब्ध होगा, बता दें, कम्पनी ने इस फ़ोन के लिए प्री-आर्डर बुकिंग भी शुरू कर दी है, जिसके तहत कम्पनी कई ऑफर्स दे रही है,वनप्लस 6 खरीदने के लिए अगर यूज़र SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करते हैं तो उन्हें 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा साथ ही आपको मिलेगा 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस भी. 


इस फ़ोन में अभी 64 GB वेरिएंट की कीमत करीब 36999 रुपए होगी, वहीं 128 GB वेरिएंट की कीमत 39999 रखी गई है, 256 GB के बारे में कम्पनी ने अभी कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की है. वनप्लस 6 में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की भी पुष्टि की गई है. वनप्लस 6 में 6.28 इंच फुल HD+ (2280 x 1080 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है जिसका अस्पेक्ट रेशियो 19:9 हो सकता है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 मोबाइल प्लैटफॉर्म और अड्रेनो 630 जीपीयू दिया जाएगा.

वनप्लस हमेशा अपने पावरफुल बैटरी के लिए जाना जाता है और आने वाले फोन में पावर के लिए 3300mAh की बैटरी होगी जो डैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आएगी. साथ ही इसके सबसे खास फीचर का भी खुलासा हो ही गया कि फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर बेस्ड OxygenOS 5.1 पर काम करेगा. साथ ही इस फ़ोन में और भी कई छोटे-छोटे फीचर्स है जो इस फ़ोन को दूसरे फ़ोन्स की तुलना में अलग बनाते है. 

वनप्लस 6 फोन को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

बेसब्री से इंतजार होने वाला One Plus 6 इस दिन होगा लांच

वनप्लस की यह खास जानकारी हुई लीक

मोस्ट अवेटेड वन प्लस 6 इस दिन होगा लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -