OnePlus 5 से जुड़ा OnePlus 7 का ये ख़ास फीचर
OnePlus 5 से जुड़ा OnePlus 7 का ये ख़ास फीचर
Share:

करीब 2 साल पहले प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस OnePlus ने वनप्लस 5 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. वहीं वनप्लस 5T को भी दो साल पूरे होने वाले हैं. दोनों स्मार्टफोन को ऐंड्रॉयड Q अपडेट मिलेगा पर उसमें अभी काफी वक्त है. पर वनप्लस 5 और 5T में जल्द ही एक प्रीमियम फीचर ऐड होगा जो हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 7 सीरीज में दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकरी विस्तार से 

Asus ROG Phone 2 इन गेमिंग स्मार्टफोन से कितना है दमदार, जानिए खासियत

इस फोन में वनप्लस 5 सीरीज को Oxygen OS 9.0.7 अपडेट के जरिए स्क्रीन रिकॉर्डिंग जैसा प्रीमियम फीचर जुड़ा जाएगा. कंपनी ने वादा किया था कि यह फीचर पुराने स्मार्टफोन्स में भी दिया जाएगा. इसके अलावा इस अपडेट में जून का सिक्यॉरिटी पैच भी मौजूद होगा. इसके लैंडस्केप मोड में क्विक रिप्लाई और स्पीड डायल फीचर में भी इंप्रूवमेंट्स किए जाएंगे. इस अपडेट का साइज 408MB है. इसके अलावा फोन में डीसी डिमिंग और रैम बूस्ट जैसे फीचर्स भी इस अपडेट के जरिए जुड़ेंगे.स्क्रीन रिकॉर्डिंग जैसा प्रीमियम फीचर कंपनी ने अपनी वनप्लस सीरीज के साथ लॉन्च किया था. इसके बाद कंपनी ने वादा किया था कि पुराने वनप्लस फोन में भी यह फीचर दिया जाएगा. अब कंपनी इसके लिए अपडेट रोल आउट कर रही है.

Airtel : अगर विदेश यात्रा की बना रहे योजना तो, यह प्लान है आपके लिए बेस्ट

भारत में कंपनी ने 15 मई को वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस फोन में 6.7 इंच का QHD+ फ्लूइड ऐमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 3120x1440 पिक्सल है. वहीं फोन का आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 और स्क्रीन-टु-बॉडी रेशियो 93 पर्सेंट है. HDR10/10+ सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन के स्क्रीन की पिक्सल डेंसिटी 516ppi है. ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड oxygenOS ओएस पर चलने वाले इस फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. UFS 3.0 मेमरी के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला फोन है. फोन लिक्विड कूलिंग सिस्टम से लैस है जो फोन के टेंपरेचर को कंट्रोल करेगा. वनप्लस 7 प्रो को 6GB रैम/ 128GB इंटरनल स्टोरेज, 8GB रैम/256GB स्टोरेज वेरियंट और 12GB रैम/256GB स्टोरेज वेरियंट लॉन्च किए गए है.

Mi Turns 5 : लेटेस्ट स्मार्टफोन के अलावा कई प्रोडक्ट को खरीदे मात्र 5 रु मेंइंडियन एयर फोर्स का ये

शानदार गेम PUBG Mobile के बन सकता है चुनौती

Asus ZenFone Max M2 की कीमत में आई गिरावट, जानिए नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -