बिहार: बेगूसराय में संपत्ति विवाद को लेकर गोलीबारी, एक की मौत
बिहार: बेगूसराय में संपत्ति विवाद को लेकर गोलीबारी, एक की मौत
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में संपत्ति विवाद में दबंग मुखिया के परिजनों ने जमकर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में चाचा-भतीजे को गोली लग गई जिससे भतीजे की घटनास्थल पर मौत हो गई और चाचा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. यह घटना बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पहाड़पुर गांव की है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पहाड़पुर गांव निवासी संजय महतो का अपने पड़ोसी मुखिया परिवार से 1 वर्ष से भूमि को लेकर विवाद चल रहा था और लगातार मुखिया के परिवार वालों द्वारा धमकी भी दी जाती थी. आरोप है कि देर रात मुखिया पति नंदकिशोर महतो अपने परिवार वालों और अपराधियों के साथ बाइक से संजय महतो के डेरा पर पहुंचा और अंधाधुंध गोलीबारी की. इस गोलीबारी में गोली लगने से संजय महतो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका चाचा रामदेव महतो को भी बदमाशों ने गोली मार दी.

घायल रामदेव का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है. मामले की सूचना पर बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है. पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को अरेस्ट किया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

वीडियो पार्लर की आड़ में चल रहा था ये काला धंधा, अचानक पहुंची पुलिस और...

सो रहा था पिता, बेटे ने दे दी मौत

एसिड फेंकने वाले दोषी पित-पुत्र को मिली आजीवन कारावास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -