दर्दनाक हादसा: हैदराबाद में अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से गिरा युवक, हुई मौत

हैदराबाद: गाचीबोवली में हिताची कंपनी में आईटी मैनेजर के पद पर कार्यरत जॉर्ज प्रदीप जोसेफ (48) की नरसिंगी थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई. बुधवार की आधी रात को जोसेफ की पत्नी ने उन्हें बालकनी में खड़ा देखा जो बाद में गलती से 16वीं मंजिल से नीचे गिर गया।

उसकी पत्नी ने पति को बचाने के लिए 108 सर्विस पर फोन किया लेकिन जब तक मेडिकल स्टाफ पहुंचा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस भी सतर्क हो गई जिसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। हैदरगुडा में अपने घर से लापता हुआ छह साल का बच्चा हैदराबाद के राजेंद्रनगर में एक तालाब में मृत पाया गया। पुलिस को अंदेशा है कि बच्चा गलती से तालाब में फिसल गया होगा।

विवरण में जाने पर, शिव शंकर और अपर्णा का पुत्र अनीश (6) खेलते-खेलते अपने घर से बाहर चला गया। लड़के के माता-पिता ने उसे गुरुवार दोपहर अपने अपार्टमेंट की इमारत की चौथी मंजिल से नीचे उतरते देखा और उसे फिर से नहीं पाया। उन्होंने पड़ोसी के घर और आसपास के स्थानों पर उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। बाद में, उन्होंने राजेंद्रनगर पुलिस से संपर्क किया, जिन्होंने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया और उसे पानी के एक तालाब में मृत पाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया गया।

धनबाद जज मौत मामला: CBI को हाई कोर्ट ने फटकारा, कहा- आप मामले को गंभीरता से नहीं ले रहे

चुनाव से पहले योगी सरकार ने छात्रों के लिए किया ये बड़ा ऐलान

आम आदमी पर महंगाई की मार, आसमान पर पहुंची इन चीजों की कीमतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -