एक शख्स ने किया कुछ ऐसा, फिर 3 पुलिसवालों के छूट गए पसीने
एक शख्स ने किया कुछ ऐसा, फिर 3 पुलिसवालों के छूट गए पसीने
Share:

लखनऊ: यह मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ के नजदीक हुआ है. जिसने 3 पुलिसवालों को पसीने ला दिए हैं. कार को जब्त करने के पश्चात् तीनों पुलिसकर्मी गाड़ी लेकर 'JoyRide' के लिए रवाना हो गए थे. इसके बाद कार मालिक ने ऐसा कदम उठाया कि तीनों की सांसें फूल गईं. दरअसल यह तीनों पुलिसकर्मियों ने कार मालिक की गाड़ी को दो पक्षों के विवाद के बाद सीज किया था, जब दोनों पक्षों में समझौता हो गया और कार मालिक अपनी गाड़ी लेने पहुंचा तो उसे पता लगा था कि गाड़ी पुलिसवाले उसकी कार को लेकर चले गए हैं. इसके पश्चात् कार मालिक ने ट्रैकिंग सिस्टम की मदद से गाड़ी के इंजिन को बंद कर दिया और गाड़ी को लॉक कर दिया. इससे पुलिसवाले गाड़ी में ही फंस गए थे.

आपको बता दे कि कार का इंजिन बंद होने और गाड़ी लॉक होने के बाद तीनों पुलिसकर्मी कार के अंदर दो घंटे से अधिक समय तक फंसे रहे. कई कोशिशों के बाद भी जब वह बाहर नहीं निकल सके. इस घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को लगने के पश्चात् उन्होंने गाड़ी मालिक से कार अनलॉक करने का निवेदन किया. इसके पश्चात् गाड़ी का लॉक खुल सका.

यह शर्मनाक मामला यूपी की राजधानी लखनऊ में बीते बुधवार को सामने आया था. जहां गोमती नगर पुलिस स्टेशन में पदस्थ तीन पुलिसकर्मियों ने दो पक्षों में हुए विवाद के बाद एक पक्ष की कार को सीज कर लिया था. बाद में दोनों पक्षों का विवाद खत्म हो गया था और कार मालिक अखंड सिंह ने अपनी कार वापस मांगी थी. जब बीते बुधवार को जब अखंड सिंह अपनी गाड़ी को वापस लेने के लिए गोमती नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे तो उन्हें अपनी गाड़ी नहीं मिली थी. इसके पश्चात् उन्होंने तत्काल मोबाइल ऐप पर कार की लोकेशन चेक की और वह यह जानकर हैरान रह गए कि कार लखनऊ से 143 किलोमीटर दूर है. इसके पश्चात् अखंड ने कार के इंजिन को बंद कर उसे लॉक कर दिया. इस कारण से तीनों पुलिसकर्मी के बीच रास्ते में कार में ही फंस गए. पूरे मामले की जानकारी लगने के पश्चात् पुलिस अधिकारियों ने अखंड से कार को अनलॉक करने के लिए कई बार रिक्वेस्ट की इसके बाद उन्होंने कार को अनलॉक किया था.

अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए SBI में खोला गया करंट अकाउंट, भक्त कर सकेंगे दान

बोर्ड परीक्षाओं के लिए पटवारियों और लिपिकों की तैनाती पर किया विरोध

कुल्लू-लाहौल में ताजा बर्फबारी से सैलानी परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -