सड़क दुर्घटना में गई 1 शख्स की जान
सड़क दुर्घटना में गई 1 शख्स की जान
Share:

हैदराबाद: विपरीत दिशा से आ रहे कार चालक की लापरवाही से मंथानी के पास एक बस के घाटी में गिर जाने से एक यात्री की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये। टीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक वीसी सज्जनर ने हादसे पर दुख जताया है। सज्जनार ने बस चालक और स्थानीय अस्पताल में इलाज करा रहे घायल यात्रियों से बातचीत की। 

उन्होंने कहा, 'यह दुर्भाग्यपूर्ण और दर्दनाक है कि त्योहार के दौरान ऐसी दुर्घटना हुई। हालांकि मामूली चोटें आईं, लेकिन बस चालक अपनी सूझबूझ से यात्रियों की जान बचाने में सफल रहा। अगर वाहन चालक जिम्मेदारी से वाहन चलाते तो ऐसे हादसे नहीं होते। "दुर्घटना करने वाले कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरटीसी एमडी ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने मोटर चालकों को हमेशा यातायात नियमों का पालन करने, हेलमेट और सीट बेल्ट पहनने की सलाह दी और हमेशा याद रखें कि हमारा जीवन भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि अन्य मोटर चालकों का। सज्जनार ने कहा, "हमें यह याद रखना चाहिए कि हमारी गलतियों के कारण कई परिवार पीड़ित हैं। TSRTC की ओर से, हम सभी मोटर चालकों से यातायात नियमों का पालन करने का आग्रह करते हैं।”

नवरात्री के पहले दिन पीएम मोदी ने देश को दिया 'सांस' का तोहफा, लोकार्पित किए 35 ऑक्सीजन प्लांट्स

अब 15 साल पुराने वाहनों के इस्तेमाल पर खर्च करनी होगी बड़ी रकम

इंद्रकीलाद्री मंदिर में दर्शन कर आंध्र प्रदेश के राज्यपाल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -