Video: सनी के सॉन्ग 'ले चला...' ने मचाई धूम......
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल सनी लियोनी जो की बहुत सी फिल्मों में दर्शकों के सामने आ चुकी है तथा अभी उनकी एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम है फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' तथा सनी की फिल्म वन नाइट स्टैंड के  'ले चला...' गाने ने आजकल काफी धूम मचा रखी है. बालीवुड गलियारों में सनी के इस गाने के बारे में पता चला है की उनके इस बोल्ड व हॉट सॉंग को काफी पसंद किया जा रहा है व इस गाने को  यू-ट्यूब पर अबतक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

सनी द्वारा फिल्म के इस गाने में उनके काफी बोल्ड व हॉट अंदाज नजर आ रहे है परन्तु इस सब के बावजूद भी इस गाने के चाहने वालो की संख्या कम नही हुई है. तभी तो इस सांग को यू-ट्यूब पर अभी तक 20 लाख से भी ज्यादा लोगो के दवारा देखा जा चूका है.

यह गीत सनी के साथ तनुज पर फिल्माया गया है। ले चला को जीत गांगुली ने म्यूजिक दिया है, और भवानी अयर ने इसे लिखा है। सनी ने इस गाने में भी जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। इस गाने को देखकर माना जा रहा है कि फिर एक बार अपनी हॉटनेस की बदौलत सनी लियोन अपने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकती हैं। तथा सनी के चाहने वाले उनकी इस फिल्म का भी बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -