छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर
छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर की खबर सामने आई है। सिंगनमड़गु और केडवाल के बीच ये एनकाउंटर हुआ है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने एक शव भी बरामद किया है। तलाशी अभियान के बाद जवानों ने एक महिला नक्सली का शव बरामद कर लिया है। फिलहाल नक्सली के नाम और पद की पहचान नहीं हो पाई है, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

बताया जा रहा है कि फिलहाल अभी भी इस इलाके में रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है। पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने इस बात की पुष्टि की है। वहीं सुरक्षाकर्मी, नक्सलियों पर जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं। इससे पहले भी सुकमा में कई बार सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर की खबरे सामने आती रही हैं। नवंबर के महीने में भी सुकमा में एनकाउंटर देखा गया था।

छत्तीसगढ़ के सुकमा में डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड्स (DRG) और पुलिस ने एक मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को ढेर कर दिया था। यह एनकाउंटर सुकमा के बुर्कापाल के निकट हुआ था। इस एनकाउंटर में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया था। फिलहाल सुरक्षाबल पूरे इलाके को चारों तरफ से घेरकर तलाशी अभियान चला रहे हैं, उन्हें खबर मिली है कि अभी और नक्सली यहां छिपे हो सकते हैं।

RBI का फरमान, NEFT और RTGS ट्रांजैक्शंस पर लगने वाला शुल्क ख़त्म करें बैंक

कुलदीप यादव ने रचा नया इतिहास, वनडे क्रिकेट में दूसरी बार ली हैट्रिक

500 रुपए की चपत लगने से पहले हो जाएं सावधान, इस तरह करें नकली नोट की पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -