बिहार-झारखंड सीमा पर मुठभेड़, एक कुख्यात नक्सली ढेर
बिहार-झारखंड सीमा पर मुठभेड़, एक कुख्यात नक्सली ढेर
Share:

पटना: बिहार-झारखंड बॉर्डर पर सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर हुआ है. बताया जा रहा है कि सुरक्षबलों को एनकाउटर में बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ के जवानों ने एनकाउंटर के दौरान एक कुख्यात नक्सली कमांडर को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही चार नक्सलियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

बिहार-झारखंड के बॉर्डर क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान बिहार एसटीएफ का एनकाउंटर  नक्सलियों से हो गया. हजारीबाग के भदेल जंगल में नक्सलियों के साथ सुरक्षबलों का एनकाउंटर हुआ है. खबरों के अनुसार, नक्सलियों से एनकाउंटर में एसटीएफ ने एक कुख्यात नक्सली लाल दास मोची को ढेर कर दिया है. इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने चार अन्य नक्सलियों को भी हिरासत में भी ले लिया है. अब गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ की जा रही है.

एसटीएफ ने मुठभेड़ स्थल से कई हथियार भी बरामद किए हैं. जिसमें इंसास राइफल भी शामिल है, साथ ही 125 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान कई नक्सलियों को गोली भी लगी है. हालांकि, वह फरार होने में कामयाब हो गए. एनकाउंटर के बाद अब नक्सलियों को तलाश किया जा रहा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

जब हिन्दुस्तान को मिली आजादी, जानिए तब कितनी थी आबादी ?

2019 की फिल्म उरी ने कैसी जीता 2018 का नेशनल अवॉर्ड ? लोग खड़े कर रहे सवाल

नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने पर बोले विक्की- परिवार के लिए शानदार पल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -