पुलवामा मुठभेड़ ऑपरेशन में मारा गया एक और आतंकी, कुल 3 दहशतगर्द हुए ढेर
पुलवामा मुठभेड़ ऑपरेशन में मारा गया एक और आतंकी, कुल 3 दहशतगर्द हुए ढेर
Share:

जम्मू: सेना के अधिकारियों ने कहा कि जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में तीन आतंकवादी मारे गए थे, क्योंकि इलाके में तलाशी अभियान जारी था।

पुलिस ने कहा, "एक और अज्ञात आतंकवादी मारा गया, कुल तीन आतंकवादी मारे गए, तलाशी चल रही है।" पुलवामा के तिकेन इलाके में सुरक्षा बलों द्वारा जगह-जगह सील बंद करने और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष सूचना के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद यह मुठभेड़ हुई। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में आग की चपेट में आ गए जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और सीआरपीएफ के जवानों द्वारा पुलवामा के हरकपोरा और काकपोरा गांव में आज दोपहर एक कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। उग्रवादियों की उपस्थिति। पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि ऑपरेशन अभी भी चल रहा था, पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि अतिरिक्त सुरक्षा बल और पुलिस के जवानों को किसी भी कानून-व्यवस्था की समस्या को रोकने के लिए आस-पास के इलाकों में तैनात किया गया है।

देशभर के लिए मोदी कैबिनेट ने दी PM Wi-Fi को मंजूरी, खुलेंगे करोड़ों डाटा सेंटर

भर्ती के लिए ऑयल इंडिया लिमिटेड के अधिकारी एडमिट कार्ड जारी

5 अग्रिम व्यय जो आपके पीएफ AC की मासिक कटौती के अलावा करता है अन्य सुविधा प्रदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -