देश में 'कोरोना' से चौथी मौत, पंजाब में एक बुजुर्ग ने तोड़ा दम
देश में 'कोरोना' से चौथी मौत, पंजाब में एक बुजुर्ग ने तोड़ा दम
Share:

अमृतसर: पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमण से पहली मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक बुजुर्ग की मौत हो गई है, जिसके चलते उनके गांव को पूरी तरह सील कर दिया गया है। मृतक की शिनाख्त नवांशहर जिले के बंगा शहर के अंतर्गत आने वाले गांव पठलावा के रहने वाले 70 वर्षीय बलदेव सिंह पुत्र जगन्नाथ के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि वह कुछ दिन पहले इटली होते हुए जर्मनी से लौटे थे।

दूसरी तरफ, कोराेना की वजह से लोगों में फैली दहशत को देखते हुए पंजाब सरकार ने गुरुवार को बड़े फैसले किए हैं। कोरोना वायरस संक्रमण फैलने का खतरा देखते हुए पंजाब के मंत्रिमंडल की मीटिंग में राज्‍य में बोर्ड परीक्षाएं स्‍थगित करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही सार्वजन‍िक परिवहन भी बंद करने पर मंथन किया गया है। शुक्रवार से पूरे राज्य में सरकारी और प्राइवेट बसों व ऑटो का संचालन बंद कर दिया जाएगा।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री ब्रहृम मोहिंदरा का कहना है कि सरकार पंजाब में जल्द लॉकडाउन का निर्णय ले सकती है। वहीं बटाला में विदेश से लौटे दंपती के COVID-19 से स्रक्रमित होने के लक्षण पाए गए हैं। उनके नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। इसके साथ ही राज्‍य सरकार ने राज्य में सभी होटल और रेस्टोरेंट बंद करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

कोरोना के कारण न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज बंद, जारी रहेगी ई-ट्रेडिंग

कोरोनावायरस जैसी बीमारी के इलाज के लिए यहाँ से मिलेंगे पैसे

IndiGo ने किया कर्मचारियों के वेतन में कटौती का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -